main page

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिले मनोज तिवारी, सुसाइड मामले में की सीबीआई जांच की मांग

Updated 23 June, 2020 09:04:16 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चाहने वाले अब भी उनकी मौत के गम को भूला नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें न्याय दिलाने की मांग चल रही है। ऐसे में कई स्टार्स को आरोपों के घेरे में लिया जा रहा है, तो कहीं इस मामले में कड़े एक्शन की मांग की जा रही है। हाल ही में एक्टर और भाजपा नेता मनोज तिवारी सुशांत सिंह के घर पटना उनके पिता केके सिंह से मिले और उनके परिवार के साथ सुशांत की मौत पर दुख व्यक्त किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चाहने वाले अब भी उनकी मौत के गम को भूला नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें न्याय दिलाने की मांग चल रही है। ऐसे में कई स्टार्स को आरोपों के घेरे में लिया जा रहा है, तो कहीं इस मामले में कड़े एक्शन की मांग की जा रही है। हाल ही में एक्टर और भाजपा नेता मनोज तिवारी सुशांत सिंह के घर पटना उनके पिता केके सिंह से मिले और उनके परिवार के साथ सुशांत की मौत पर दुख व्यक्त किया।

Bollywood Tadka

सोमवार के दिन मनोज तिवारी सुशांत के घर पहुंचे और उनके परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की। एक्टर ने तकरीबन एक घंटे तक उनके घरवालों से बात की और दुख सांझा किया। इस मुलाकात के दौरान मनोज तिवारी के कई बड़ी बातें उनके सामने रखी और उनके परिवार को सुशांत को न्याय दिलाने की भी बात की। उन्होंने कहा, गांव से निकलकर फिल्म इंडस्ट्री में जाने वालों से हमेशा भेदभाव किया जाता है। 

Bollywood Tadka


उन्होंने आगे कहा, मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह करता हूं कि सीबीआई जांच की अनुशंसा करें। उन परिस्थितियों की जांच की जानी चाहिए जिनके कारण युवा एक्टर को सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाना पड़ा। 

Bollywood Tadka

मीडिया से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा, मैं अभी किसी का नाम नहीं लूंगा, लेकिन इस मामले पर सही तरीके से कार्रवाई की जाए और जांच होने पर जवाबदेही तय की जाए। 

Edited By: suman prajapati

Manoj TiwariDemandsCBIProbesushant singh rajputCaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...