main page

मनोज तिवारी की छोटी बेटी का हुआ नामकरण, सौतेली बहन रीति ने दिया नन्हीं परी को ये प्यारा सा नाम

22 January, 2021 03:37:25 PM

एक्टर और  बीजेपी नेता मनोज तिवारी के घर हाल ही में किलकारी गूंजी। इस बात की जानकारी खुद मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसी बीच अब मनोज तिवारी ने अपनी छोटी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है।

मुंबई: एक्टर और  बीजेपी नेता मनोज तिवारी के घर हाल ही में किलकारी गूंजी। इस बात की जानकारी खुद मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसी बीच अब मनोज तिवारी ने अपनी छोटी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है।

Bollywood Tadka

दिल्ली में हुए नामकरण समारोह में मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति तिवारी ने अपनी छोटी बहन के लिए ये नाम सुझाया। मनोज तिवारी ने लाडली का नाम सांविका रखा है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मनोज तिवारी ने बताया कि ऋति ने हमें पहले बता दिया था कि वो छोटी बेटी का नाम सांविका रखेगी और हमने और हमने उसके फैसले की रिस्पेक्ट की। मनोज तिवारी ने आगे कहा-ये देवी लक्ष्मी के अनेक नामों में से एक है। वहीं ऋति भी देवी दुर्गा का ही एक नाम है। तो अब मेरी जिंदगी में दो देवियां हैं। 

Bollywood Tadka

इसके साथ-साथ मनोज तिवारी ने अपनी दूसरी शादी पर भी बात की और बताया कि किस तरह उनकी बड़ी बेटी श्रुति ने उनकी दूसरी शादी में सबसे बड़ा योगदान दिया। मनोज ने कहा- मैं सुरभि को 2015 से जानता हूं, वो ऋति की केयरटेकर थीं। मेरी बेटी ही वो कारण है जिसकी वजह से मैंने दूसरी बार शादी की। श्रुति ने ही मुझे इस शादी के लिए राजी किया ।

Bollywood Tadka

इससे पहले उनका विवाह रानी से हुआ था जो लंबे समय तक इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह पांडे के मैनेजर रहे अरुण पांडे की बहन हैं। दोनों के बीच अनबन मनोज तिवारी के बिग बॉस जाने और श्वेता तिवारी से उनकी नजदीकियों के चलते आई थी।


manoj tiwarielder daughterreetilittlesistersaanvika tiwariBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...