main page

सुशांत केस में मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र के CM से मांगा सहयोग, बोले '62 दिन बाद भी FIR दर्ज नहीं की'

Updated 16 August, 2020 03:56:09 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने गुजर चुके हैं, लेकिन अब तक उनकी मौत की गुत्थी सुल्झ नहीं पाई है। हालांकि इस केस में मुंबई और बिहार पुलिस के बाद सीबीआई और ईडी सुशांत के आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं। इसी बीच अब भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे सरकार से केस की जांच में सहयोग करने का निवेदन किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने गुजर चुके हैं, लेकिन अब तक उनकी मौत की गुत्थी सुल्झ नहीं पाई है। हालांकि इस केस में मुंबई और बिहार पुलिस के बाद सीबीआई और ईडी सुशांत के आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं। इसी बीच अब भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे सरकार से केस की जांच में सहयोग करने का निवेदन किया है।

Bollywood Tadka


मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'निजी जिंदगियों का पोस्टमॉर्टम इसल‍िए हो रहा है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के 62 दिन बाद भी महाराष्ट्र सरकार FIR दर्ज नहीं कर पाई है। ये फिल्म जगत के लिए भी बहुत दुर्भायपूर्ण है। सब से गुजार‍िश है कि आगे आएं और महाराष्ट्र के सीएम को निवेदन कर जांच में सहयोग करने का अनुरोध करें।'


 


अब देखना ये होगा के सुशांत केस सीबीआई को ट्रांसफर किया जाएगा या नहीं, इस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला अभी बाकी है। सुशांत के परिवारवाले और फैंस लगातार केस में सीबीआई की मांग कर रहे हैं। न सिर्फ देश में बल्कि अब विदेश में भी सुशांत को न्याय दिलाने की मांग जोरों से उठ रही है। 

Bollywood Tadka

 
 
 

Edited By: suman prajapati

Manoj TiwarirequestMaharashtra CMsupportSushant singh caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...