main page

मनु पंजाबी ने उड़ाया श्रीसंथ का मजाक, फैन्स ने लिया आड़े हाथ

Updated 23 September, 2018 01:30:12 PM

रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का लगभग पहला सप्ताह बीत गया है। कल ही इस सीजन के पहले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड को टेलिकास्ट किया गया। हाल ही में  बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रह चुके जयपुर के मनु पंजाबी ने इस सीजन का रिव्यू करना शुरू कर दिया। उन्होंने अपने नए वीडियो के जरिए श्रीसंथ का काफी मजाक बनाया है।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का लगभग पहला सप्ताह बीत गया है। कल ही इस सीजन के पहले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड को टेलिकास्ट किया गया। हाल ही में 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट रह चुके जयपुर के मनु पंजाबी ने इस सीजन का रिव्यू करना शुरू कर दिया। उन्होंने अपने नए वीडियो के जरिए श्रीसंथ का काफी मजाक बनाया है। 

 

मनु कहते हैं- "अरे भाई श्रीसंथ क्या चाहते हो? मने समझ ना आवे। भाई श्रीसंथ के पास रोज़ एक नयी चीज़ होती है। ये नहीं समझ पाते कि दूसरे लोग क्या बोल रहे हैं। मनु आगे कहते हैं कि श्रीसंथ आप अपनी इमेज को साफ करने के लिए आये हैं तो उस पर फोकस करें।"

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि घर में आने के दो दिन के अंदर ही श्रीसंथ की सबा और सोमी खान से खूब झड़प हो गई और इसके बाद उन्होंने इनकी परवरिश पर सवाल खड़ा कर दिया। इस बात से सलमान भी खासे नाराज थे और उन्होंने श्रीसंथ से दोबारा ऐसा नहीं करने को कहा।
 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

manu punjabimockssreesanthtrolled

loading...