main page

मानुषी छिल्लर के हाथ लगी बड़ी फिल्म, दीपिका के पति के साथ करेंगी रोमांस

Updated 08 April, 2019 11:50:38 AM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के डेब्यू को लेकर काफी चर्चाएं हैं।  कहा जा रहा है कि मानुषी यशराज फिल्म्स के अगले प्रोजेक्ट में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं। खबरों की मानें तो ''रणवीर सिंह और मानुषी छिल्लर को यशराज की अगली फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के डेब्यू को लेकर काफी चर्चाएं हैं।  कहा जा रहा है कि मानुषी यशराज फिल्म्स के अगले प्रोजेक्ट में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं। खबरों की मानें तो 'रणवीर सिंह और मानुषी छिल्लर को यशराज की अगली फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग कुछ समय के बाद शुरू होगी क्योंकि अभी दोनों कलाकार अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं।'

Bollywood Tadka,मानुषी छिल्लर इमेज,मानुषी छिल्लर फोटो,मानुषी छिल्लर पिक्चर

वहीं बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक मानुषी को रणवीर के साथ फिल्म के लिए पेयर जरूर किया गया है। मगर मानुषी, फराह खान की फिल्म से डेब्यू करेंगी। सूत्रों के मुताबिक फराह खान की इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करेंगे।

Bollywood Tadka,मानुषी छिल्लर इमेज,मानुषी छिल्लर फोटो,मानुषी छिल्लर पिक्चर

बता दें कि रणवीर सिंह और मानुषी छिल्लर हाल ही में कमर्शियल में साथ नजर आए थे। जिसमें  जिसमें दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी। ऐसे में दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा। 

Bollywood Tadka,रणवीर सिंह इमेज,रणवीर सिंह फोटो,रणवीर सिंह पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा रणवीर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में भी नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल,अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। 

: Smita Sharma

manushi chhillarranveer singhYash Raj FilmsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrityBollywood OffbeatBollywood celebs News

loading...