main page

रणवीर नहीं इस एक्टर के साथ डेब्यू करेंगी मानुषी, राजकुमारी के रोल में आएंगी नजर

Updated 08 May, 2019 11:27:38 AM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के डेब्यू को लेकर काफी चर्चाएं हैं। कुछ समय पहले खबरें आईं थीं कि मानुषी रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं। वहीं हाल ही में मानुषी के डेब्यू को लेकर एक और खबर सामने आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के डेब्यू को लेकर काफी चर्चाएं हैं। कुछ समय पहले खबरें आईं थीं कि मानुषी रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं। वहीं हाल ही में मानुषी के डेब्यू को लेकर एक और खबर सामने आई है।

Bollywood Tadka, मानुषी छिल्लर इमेज,मानुषी छिल्लर फोटो, मानुषी छिल्लर पिक्चर,

खबरों की मानें तो मानुषी बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के साथ बायोपिक फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ऐतिहासिक योद्धा रहे पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में साथ काम करते नजर आएंगे। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनने जा रही पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस करेगा।

Bollywood Tadka, मानुषी छिल्लर इमेज,मानुषी छिल्लर फोटो, मानुषी छिल्लर पिक्चर,

मानुषी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। मानुषी इन दिनों अपने डेब्यू की तैयारी में बिजी हैं। इतना ही नहीं मानुषी एक्टिंग और डांस वर्कशॉप भी अटेंड कर रही हैं। 

Bollywood Tadka,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर

: Smita Sharma

manushi chhillarbollywood debutakshay kumarBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...