main page

Covid-19 के खिलाफ वैश्विक अभियान में शामिल हुईं मानुषी छिल्लर, प्रभावित लोगों के लिए जुटाएंगी फंड

22 May, 2020 01:37:35 PM

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे लोगों को दिशा-निर्देशों का पालन करने और सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए जागरूक कर रहे हैं और उनकी मदद के लिए आगे आ रही हैं। इसी बीच पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। बता दें मानुषी को नोव

 बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे लोगों को दिशा-निर्देशों का पालन करने और सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए जागरूक कर रहे हैं और उनकी मदद के लिए आगे आ रही हैं। इसी बीच पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। बता दें मानुषी को नोवल कोरोनावायरस के खिलाफ वैश्विक अभियान में शामिल कर लिया गया है।

Bollywood Tadka

मानुषी छिल्लर को एक वैश्विक फिटनेस ब्रांड द्वारा पहल की गई है, जिसका उद्देश्य इस महामारी से प्रभावित लोगों के लिए फंड जुटाना है। 'होम टीम हीरो' नामक एक वैश्विक अभियान का हिस्सा हैं, इसमें अर्जेंटीना मशहूर हस्तियां लियोनेल मेसी, डेविड बेकहम, भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा, गैरेथ बेल और मेसुत ओज़िल शामिल हैं।

Bollywood Tadka
इसके बारे में मानुषी छिल्लर का कहना है कि मैं वैश्विक एडिडास अभियान 'होम टीम हीरो' चैलेंज का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। ये विश्व के एथलीटों और क्रिएटर्स के लिए एक अच्छा मौका है कि वे विश्व स्तर पर कोरोनो वायरस से प्रभावित लोगों के लिए अपने वर्कआउट के साथ एकजुट होने में मदद करें और मुझे #कोविड19फंड के लिए अपना थोड़ा योगदान देने पर गर्व है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में हसीना एक्टर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 

 


Manushi Chhillarjoinsglobal campaignagainstCOVID 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...