main page

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर लगा रही है आग, आप भी डालें एक नजर

Updated 23 March, 2018 02:58:45 PM

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। grazia मैगजीन के लिए तस्वीरें खिंचवाई हैं।

मुंबई: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। grazia मैगजीन के लिए तस्वीरें खिंचवाई हैं। इसमें वह बेहद गार्जियस लुक में नजर आ रही हैं। मानुषी पिच कलर की ड्रैस पहनी हुई है ।   

Bollywood Tadka

बता दें कि मानुषी के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। उन्होंने 3 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी को सेलिब्रेट भी किया है। 

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'There is a world where hopes and dreams can last for all time” ~ Ariel 🧜‍♀️'. उन्होंने एक और फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'Thank you for 3 million ❤️ #instafamily And a very happy Holi ❤️'. 

Bollywood Tadka

बता दें कि मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अपने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। कुछ समय पहले मानुषी चीन में छुट्टियां मनाकर लौटी हैं। उन्होंने पूल में नहाते हुए खिचवाईं तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Bollywood Tadka

मानुषी ने स्पष्ट किया हैं कि उनका अगला लक्ष्य फिल्मों में काम करना है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमीर खाने के साथ अभिनय करने की इच्छा जाहिर की है। मिस वर्ल्ड ने कहा कि आमीर की फिल्में मनोरंजन के साथ संदेशात्मक होने की वजह से वह उनके साथ मिलकर कम से कम एक फिल्म जरूर करना चाहेगी।

Bollywood Tadka

:

manushi chhillarphotoshootgrazia

loading...