main page

पहली बार दुल्हन बनीं मानुषी छिल्लर, तस्वीरों में दिखीं बला की खूबसूरत

Updated 05 April, 2019 05:50:23 PM

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में मानुषी ने वेडिंग फोटोशूट करवाया है। ये फोटोशूट सेशेल्स में शूट किया गया है। दुल्हन के गेटअप में मानुषी छिल्लर बला की खूबसूरत लग रही है। फोटोशूट में पहने लहंगे डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए है। ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे और ऑफ व्हाइट बैकग्राउंड में मानुषी का लुक कमाल लग रहा है।

मुंबई: मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में मानुषी ने वेडिंग फोटोशूट करवाया है। ये फोटोशूट सेशेल्स में शूट किया गया है। दुल्हन के गेटअप में मानुषी छिल्लर बला की खूबसूरत लग रही है। फोटोशूट में पहने लहंगे डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए है।

 

Bollywood Tadka

 

ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे और ऑफ व्हाइट बैकग्राउंड में मानुषी का लुक कमाल लग रहा है। अलग-अलग आटयर में मिस वर्ल्ड काफी हॉट लग रही है। जहां कई तस्वीरों में मानुषा ने ऑफ व्हाइट कलर पहना है, वहीं दूसरी तस्वीरों में वह ग्रीन लहंगे में फब रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा तीसरे फोटोशूट में मानुषी पिंक कलर के फ्लोरल, थाई-हाई एंबेलिश्ड ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि मानुषी के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें काफी समय से हैं। कुछ दिनों पहले मानुषी ने कहा था कि अगर उन्हें कभी काम करने का मौका मिलता है, तो वह एक्शन फिल्म करना चाहेंगी।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में आने की संभावनाओं के बारे में मानुषी ने कहा कि उनके पास कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है और इस कारण वह नहीं बता सकतीं कि वह कब तक फिल्मों में आएंगीं।
 

Bollywood Tadka

: Konika

manushi chillarbridal photoshootBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...