main page

इस वजह से बिहार पुलिस को सुशांत की पोस्टमार्टम डिटेल्स देने इंकार कर रहे थे डॉकटर्स, रिपोर्ट में गायब हैं कई अहम जानकारियां

02 August, 2020 05:15:06 PM

बिहार पुलिस को सुशांत सिंह सुसाइड का मामला सौंपने के बाद कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं, जिन्हें जानकर हर कोई हैरान रह जाता है। बता दें बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम डिटेल लेने के लिए कूपर अस्पताल पहुंची थी, लेकिन उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जानकारी नहीं दी जा रही थी। कड़ी मश्कत के बाद जब पुलिस के हाथ रिपोर्ट लगी तो उनके होश ही उड़ गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिहार पुलिस को सुशांत सिंह सुसाइड का मामला सौंपने के बाद कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं, जिन्हें जानकर हर कोई हैरान रह जाता है। बता दें बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम डिटेल लेने के लिए कूपर अस्पताल पहुंची थी, लेकिन उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जानकारी नहीं दी जा रही थी। कड़ी मश्कत के बाद जब पुलिस के हाथ रिपोर्ट लगी तो उनके होश ही उड़ गए। इस रिपोर्ट में काफी अहम जानकारियां गायब थी, जिसकी अबतक किसी को खबर ही नहीं थी।
 Bollywood Tadka


बता दें 14 तारीख की रात 11 से 12.30 तक जो पोस्टमार्टम हुआ वह गलत है। बता दें ये पोस्टमार्टम रात को हुआ, जबकि इसे दिन में करने का नियम होता है। वहीं रिपोर्ट में डेड बॉड़ी की हाई,  आईडेंटिटी कुच भी नहीं है। ये भी जानकारी नहीं दी गई कि एक्टर की बॉड़ी में क्या बदलाव आए थे। अगर रिपोर्ट में ऐसी बातें होती तो उनकी सुसाइड करने की टाइमिंग का पता चल सकता था। 
बता दें ये सब जानकारियां सुशांत की रिपोर्ट में नहीं दी गईं थी-
-सुशांत की डेड बॉडी की स्थिति गायब ( नही बताया जीभ निकली या नहीं, आखें बंद थी या नहीं)
-डेड बॉडी के इंटरनल बॉडी पार्ट की असमान्यता नहीं बताई गई।
-सुसाइड वाले दिन का कोई रिकॉर्ड या वीडियो पोस्टमार्ट रिपोर्ट में नहीं बताया।

Bollywood Tadka


ऐसे में ये सब अहम जानकारियां गायब होने से मामला और भी पेचीदा हो जाता है। बिहार पुलिस की कार्रवाई के बाद ऐसे चौकाने वाले खुलासे सबको हैरान कर रहे हैं और लोगों के मन में कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। अब देखना ये होगा ये मामला कब तक सुलझता है, इस मामले का अंत क्या होता है।


 
 


importantinformationmissingSushant singhpostmortemreportTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...