main page

कैमरा देख मस्ती करने लगे संजय दत्त के बच्चे, फरारी में बैठ यूं दिए पोज

Updated 20 February, 2019 06:18:37 PM

:बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता अपने बच्चों इकरा और शाहरान के साथ मुंबई के रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान मान्यता व्हाइट शर्ट और ब्लैक जींस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। वहीं इकरा व्हाइट टाॅप और स्कर्ट में क्यूट लग रही हैं।

मुंबई :बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता अपने बच्चों इकरा और शाहरान के साथ मुंबई के रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान मान्यता व्हाइट शर्ट और ब्लैक जींस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। वहीं इकरा व्हाइट टाॅप और स्कर्ट में क्यूट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

शाहरान की बात करें तो वह इस दौरान ब्लू जींस और व्हाइट शर्ट में क्यूट लग रहे हैं। तस्वीरों में मान्यता के बच्चों का चुलबुलापन देखने को मिला। दोनों ने कैमरे के सामने जम कर पोज दिए।

Bollywood Tadka

इस दौरान संजय का बेटा काफी शरारतें करता हुआ भी दिखा। शाहरान की इन तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं है कि वह भी अपने पापा संजय की तरह ही काफी शैतान है।

Bollywood Tadka

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि संजय के बच्चों को इस तरह पब्लिकली स्पॉट किया गया हो। इससे पहले कई बार इनको मम्मी मान्यता के साथ बाहर घूमते हुए देखा जाता है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

manyata hindi newsspottedshahraan hindi newsiqra hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...