main page

नहीं रहे दिग्गज मराठी एक्टर प्रदीप पटवर्धन, 64 की उम्र में हार्ट अटैक से हुआ निधन

Updated 09 August, 2022 12:28:42 PM

मराठी इंडस्ट्री से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। खबर हैं कि अपनी एक्टिंग से मराठी थिएटर और सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाले दिग्गज  एक्टर प्रदीप पटवर्धन अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। उन्होंने गिरगांव स्थित अपने घर में 64 की उम्र में अंतिम सांस ली।कथित तौर पर प्रदीप पटवर्धन का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ। प्रदीप पटवर्धन अपनी तबियत के चलते कुछ समय से फिल्म और थिएटर में एक्टिव नहीं थे।

मुंबई: मराठी इंडस्ट्री से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। खबर हैं कि अपनी एक्टिंग से मराठी थिएटर और सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाले दिग्गज  एक्टर प्रदीप पटवर्धन अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। उन्होंने गिरगांव स्थित अपने घर में 64 की उम्र में अंतिम सांस ली।कथित तौर पर प्रदीप पटवर्धन का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ। 

Bollywood Tadka

प्रदीप पटवर्धन अपनी तबियत के चलते कुछ समय से फिल्म और थिएटर में एक्टिव नहीं थे। 

Bollywood Tadka

मोरूची मावाशी के नाटक में प्रदीप पटवर्धन द्वारा निभाए गए किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। उन्होंने कई नाटकों और फिल्मों में यादगार भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी। उन्होंने भरत जाधव, विजय चव्हाण, विजय पाटकर जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ मंच की शोभा बढ़ाई है।

Bollywood Tadka

'नवरा माजा नवसाचा', 'लवू का लाठ' फिल्मों में उनकी दिलचस्प भूमिकाओं ने दर्शकों को हमेशा हंसाया।  अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले इस एक्टर ने अपने करियर में कुछ सीरियस भूमिकाए भी की।  एक दो बार विलन के किरदार के साथ भी उन्होंने एक्सपेरिमेंट की लेकिन लोगों को उनके कॉमेडी किरदार ही ज्यादातर पसंद आए।

 

Content Writer: Smita Sharma

Veteran Marathi ActorPradeep PatwardhanPasses AwayHeart AttackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...