main page

'नरक तुम्हारा इंतजार कर रहा है' शरद पवार को लेकर मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले का आपत्तिजनक पोस्ट, हुई गिरफ्तार

Updated 15 May, 2022 12:31:57 PM

राष्ट्रवादी कांग्रेंस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के बारे में कथित रूप से सोशल मीडिया पर ''अपमानजनक'' पोस्ट का मामला सामने आया है। इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.।इसमें से एक को छात्र बताया जा रहा है। वहीं एक  मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले हैं। ठाणे पुलिस ने फिल्म एवं टेलीविजन एक्ट्रेस चितले को एक पोस्ट अपने फेसबुक पेज पर कथित रूप से शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया।वहीं छात्र निखिल भामरे के तौर पर पहचाने गए छात्र को पवार को लेकर ट्विटर पर कथित रूप से आपत्तिजनक ट

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेंस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के बारे में कथित रूप से सोशल मीडिया पर 'अपमानजनक' पोस्ट का मामला सामने आया है। इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.।इसमें से एक को छात्र बताया जा रहा है। वहीं एक  मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले हैं।

Bollywood Tadka

ठाणे पुलिस ने फिल्म एवं टेलीविजन एक्ट्रेस चितले को एक पोस्ट अपने फेसबुक पेज पर कथित रूप से शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया।वहीं छात्र निखिल भामरे के तौर पर पहचाने गए छात्र को पवार को लेकर ट्विटर पर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में नासिक जिले में गिरफ्तार किया गया।

Bollywood Tadka

 

इस मामले में एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने किसी और की लिखी पोस्ट को शेयर किया है और पोस्ट में भी शरद पवार का पूरा नाम नहीं लिखा है। इसमें केवल सरनेम पवार मेंशन है और 80 साल का जिक्र किया गया है जबकि वो 81 साल के हो गए हैं।

Bollywood Tadka

अगर सोशल मीडिया पोस्ट की बात की जाए तो इसमें लिखा गया था-'नरक तुम्हारा इंतजार कर रहा है और तुम ब्राह्मणों से नफरत करते हो।' इस पोस्ट के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस केतकी चिताले पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शरद पवार को लेकर इसे शेयर किया है जिनकी पार्टी एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस के साथ सत्ताधारी महा विकास अघाड़ी में शामिल है।


केतकी के खिलाफ ठाणे के कलवा थाने में शिकायत दर्ज की गई है।इस शिकायत को 14 मई को स्वप्निल नेटके ने की । वहीं एक्ट्रेस के खिलाफ एनसीपी के कार्यकर्ता द्वारा भी एक और मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद  ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नवी मुंबई से उन्हें अरेस्ट किया।

इसके अलावा एनसीपी के नेता  ने केतकी चिताले के खिलाफ एक और मामला दर्ज कराया है। ये मामला धुले में बताया जा रहा है। इस शिकायत में कथित रूप से निखिल भामरे पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने का आरोप है। उस पोस्ट में लिखा है बारामती के गांधी के लिए बारामती का नाथूरा गोडसे बनने का समय आ गया है। पुणे जिले का बारामती शरद पवार का गृह क्षेत्र है। एनसीपी के कई नेताओं ने इन मामलों में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर शरद पवार का कहना है कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। शरद पावर ने कहा-जब तक ये जान ना लें कि एक्ट्रेस ने क्या कहा तब तक इस पर कुछ भी कहना ठीक नहीं है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Marathi ActressKetaki ChitaleArrestDerogatory Facebook PostSharad PawarNationalist Congress PartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...