main page

मराठी लेखक और नाटककार रत्नाकर मतकरी का 81 की उम्र में निधन, कोरोना वायरस ने ली जान

20 May, 2020 10:22:08 AM

मराठी के मशहूर लेखक, नाटककार और डायरेक्टर रत्नाकर मतकरी रविवार को दुनिया को अलविदा कह गए। 81 साल में रत्नकर का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। उनके निधन की जानकारी उनके परिवारिक सूत्रों से सोमवार को मिली। बता दें रत्नाकर का निधन मुंबई के एक अस्पताल में हुआ और उनकी मृत्यु के बाद स्वास्थ्य कर्मियों और परिवारिक मैम्बरों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. मराठी के मशहूर लेखक, नाटककार और डायरेक्टर रत्नाकर मतकरी रविवार को दुनिया को अलविदा कह गए। 81 साल में रत्नकर का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। उनके निधन की जानकारी उनके परिवारिक सूत्रों से सोमवार को मिली। बता दें रत्नाकर का निधन मुंबई के एक अस्पताल में हुआ और उनकी मृत्यु के बाद स्वास्थ्य कर्मियों और परिवारिक मैम्बरों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Bollywood Tadka

एक अधिकारी ने बताया कि पिछले सप्ताह ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। रत्नाकर के निधन पर कई सितारों और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि व्यक्त की है।

Bollywood Tadka
बता दें, रत्नकर मतकरी मराठी में बच्चों के नाटक लिखने के लिए मशहूर थे। उन्होंने अपनी जिंदगी में 39 नाटक और 20 से अधिक शॉर्ट स्टोरीज लिखीं और बच्चों के 16 नाटक, 13 उपन्यास भी लिखे थे ।उन्होंने काफी कम उम्र से लिखना शुरू कर दिया था। जब रत्नकर महज 17 साल के थे तो 1955 में उनके पहले नाटक का प्रसारण ऑल इंडिया रेडियो पर हुआ था।


Marathi writerplaywrightRatnakar Matkari passes awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...