main page

‘मरजावां’ की रैपअप पार्टी में हॉट अवतार में पहुंची ये हसीनाएं, सिद्धार्थ-रितेश भी दिखे साथ

Updated 19 March, 2019 01:19:57 PM

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म ''मरजावां'' में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ तारा सुतारिया और रकुल प्रीत लीड रोल में है। वहीं इनके अलावा रितेश देशमुख भी है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। सोमवार रात इस फिल्म की स्टारकास्ट ने मुबंई में रैपअप पार्टी की। इस पार्टी में फिल्म की स्टारकास्ट के साथ नोरा फतेही भी पहुंची थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'मरजावां' में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ तारा सुतारिया और रकुल प्रीत लीड रोल में है। वहीं इनके अलावा रितेश देशमुख भी है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

 

Bollywood Tadka, तारा सुतारिया  इमेज, तारा सुतारिया  फोटो, तारा सुतारिया  पिक्चर

 

इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। सोमवार रात इस फिल्म की स्टारकास्ट ने मुबंई में रैपअप पार्टी की। इस पार्टी में फिल्म की स्टारकास्ट के साथ नोरा फतेही भी पहुंची थी।

 

Bollywood Tadka,रकुल प्रीत  इमेज, रकुल प्रीत  फोटो, रकुल प्रीत पिक्चर

 

मगर सब की सांसे तब थम गई जब पार्टी में तारा और रकुल ने एंट्री ली। इस दौरान तारा ने काफी बोल्ड ड्रैस पहनी थी। वहीं रकुल ने भी हॉट टॉप वियर किया था। इनके अलावा नोरा भी खूबसूरत लग रही थी।

 

Bollywood Tadka, सिद्धार्थ मल्होत्रा इमेज, सिद्धार्थ मल्होत्रा फोटो, सिद्धार्थ मल्होत्रा पिक्चर

 

बता दें कि अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद सिद्धार्थ ने ट्विटर अपनी खुशी जाहिर की। सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा मरजावां में अपने सारे सीन पूरे कर चुका हूं।

 

Bollywood Tadka

 

शानदार टीम के साथ काफी अच्छा एक्सपीरियंस रहा। मिलाप जावेरी आपका शुक्रिया। पूरी टीम ने जमकर मेहनत की और उसके लिए मैं हर किसी का शुक्रिया अदा करता हूं। मेरे कोस्टार्स को ढेर सारा प्यार। ये फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Bollywood Tadka,सिद्धार्थ मल्होत्रा इमेज, सिद्धार्थ मल्होत्रा फोटो, सिद्धार्थ मल्होत्रा पिक्चर

 

Bollywood Tadka, सिद्धार्थ मल्होत्रा इमेज, सिद्धार्थ मल्होत्रा फोटो, सिद्धार्थ मल्होत्रा पिक्चर

: Konika

marjaavaanwrap partyTara SutariaSidharth MalhotraRakul Preet SinghRiteish DeshmukhBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...