main page

मार्टिना हिंगिस ने 'ब्रेक पॉइंट' में लिएंडर पेस और महेश भूपति की पार्टनरशिप पर शेयर किए अपने विचार

Updated 23 September, 2021 02:52:39 PM

जी5 आपके लिए एक मनोरंजक कहानी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसने ''ब्रेक पॉइंट'' श्रृंखला के साथ भारतीय टेनिस को दुनिया के नक्शे पर ला खड़ा किया है।

नई दिल्ली। जी5 आपके लिए एक मनोरंजक कहानी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसने 'ब्रेक पॉइंट' श्रृंखला के साथ भारतीय टेनिस को दुनिया के नक्शे पर ला खड़ा किया है। अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी द्वारा सह-निर्देशित, 'ब्रेक पॉइंट' एक अनकही 'ब्रोमेंस टू ब्रेकअप' कहानी है, जो जीवित दिग्गजों, लिएंडर पेस और महेश भूपति के प्रतिष्ठित ऑन-कोर्ट साझेदारी और ऑफ-कोर्ट जीवन पर आधारित है, जिसका प्रीमियर भारत के सबसे बड़े होम-ग्रोन वीडियो स्ट्रीमिंग मंच ज़ी5 पर 1 अक्टूबर को पर होगा।  

7-भाग की श्रृंखला न केवल ली-हेश की विशेषता वाले महाकाव्य टेनिस मैचों का निर्माण करेगी, बल्कि ऑन और ऑफ कोर्ट रिलेशनशिप और उनके पब्लिक स्प्लिट भी डीकंस्ट्रक्ट किया जाएगा। ब्रेक प्वाइंट में मार्टिना हिंगिस, सानिया मिर्जा, रोहन बोपन्ना जैसे अन्य टेनिस दिग्गज भी शामिल हैं, जिन्होंने जादुई ली-हेश रिश्ते पर अपने विचार साझा किए है जिसने उन्हें ब्रेकअप की कगार पर होने के बावजूद कोर्ट पर ग्रैंड स्लैम जीतते हुए देखा है। 

खेल के मैदान से प्रसिद्ध मेहमानों की सूची में मार्टिना हिंगिस भी शामिल हैं - जिन्होंने लिएंडर पेस और महेश भूपति दोनों के साथ डबल्स खेला है। उस समय के बारे में बात करते हुए, जब पेस और भूपति ने अलग होने का फैसला किया था, मार्टिना हिंगिस कहती हैं,"या तो आप इसे बना सकते हैं या नहीं, लेकिन संकोच करने का समय नहीं है और एक बार जब आप अपने साथी पर संदेह करना शुरू कर देते हैं, तो अलग होना बेहतर होता है।" 

मार्टिना आगे कहती हैं, "उन्होंने जो कुछ भी किया, जो उन्होंने साझा किया ... उनकी कहानियां और उनकी सफलता, यह कुछ ऐसा है जो हमेशा के लिए जीवित रहेगा।" 

अपने पब्लिक ब्रेक-अप के बावजूद, लिएंडर पेस और महेश भूपति 1990 के दशक के अंत में सबसे अधिक भयभीत युगल जोड़ी थे।  ब्रेक प्वाइंट उनकी दोस्ती, साझेदारी, भाईचारे, महत्वाकांक्षा और कड़ी मेहनत पर आधारित एक कहानी है। 

'ब्रेक पॉइंट' फिल्म निर्माताओं अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ उनके बैनर अर्थस्काई पिक्चर्स के तहत ज़ी5 की पहली साझेदारी है। सात-एपिसोड की श्रृंखला 1 अक्टूबर, 2021 को विशेष रूप से ज़ी5 पर उपलब्ध होगी।


Martina HingisLeander PaesMahesh BhupathiBreak Pointमार्टिना हिंगिसब्रेक पॉइंटलिएंडर पेसमहेश भूपति
loading...