main page

बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा के बर्थडे पर मसाबा गुप्ता ने लुटाया प्यार, शेयर की खास तस्वीरें

Updated 27 November, 2021 03:50:40 PM

बॉलीवुड की फेमस डिजाइनर और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह इन दिनों एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के एक्स पति और एक्टर सत्यदीप मिश्रा के रिलेशनशिप में हैं। आज बॉयफ्रेंड सत्यदीप के बर्थडे पर मसाबा ने उनके लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। मसाबा गुप्ता ने बर्थडे पर बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने बर्थडे विश करते हुए लिखा- हमारे युवाओं के फव्वारे को जन्

मुंबई. बॉलीवुड की फेमस डिजाइनर और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह इन दिनों एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के एक्स पति और एक्टर सत्यदीप मिश्रा के रिलेशनशिप में हैं। आज बॉयफ्रेंड सत्यदीप के बर्थडे पर मसाबा ने उनके लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।


मसाबा गुप्ता ने बर्थडे पर बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने बर्थडे विश करते हुए लिखा- हमारे युवाओं के फव्वारे को जन्मदिन की शुभकामनाएं, प्रश्न पूछने वाले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं कभी-कभी थकाऊ दुनिया से बाहर निकलती हूं। यहां कुछ बहुत ही शानदार तस्वीरें हैं जो मैंने आपकी ली हैं।


बता दें मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा पिछले कुछ वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सत्यदीप मिश्रा ने साल 2009 में अदिति से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी लंबी नहीं चल सकी और 2013 में दोनों अलग हो गए। अदिति से अलग होने के बाद सत्यदीप और मसाबा की जोड़ी सुर्खियों में है। सत्यदीप मिश्रा फोबिया, स्मोक, टाइगर्स, लव ब्रेकअप्स जिंदगी जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं।
 

 

Content Writer: suman prajapati

Masaba GuptabirthdaywishesboyfriendSatyadeep MisraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...