FacebookTwitterg+Mail

चार साल बाद पति से अलग हो रही है नीना गुप्ता की बेटी मसाबा, दर्ज की तलाक की अर्जी

masaba gupta files divorce
14 March, 2019 06:23:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, डिजाइनर मसाबा गुप्ता और फिल्म निर्माता मधु मंटेना ने तलाक के लिए अर्जी दे दी है। दोनों ने बुधवार को ब्रांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी। मसाबा और मधु ने पिछले साल अगस्त में अलग होने की घोषणा की थी और वे ट्रायल के तौर पर एक-दूसरे से अलग रह रहे थे ताकि वे अपने रिश्ते को सुधार के लिए कुछ वक्त दे सकें, लेकिन इसके बाद भी इनके संबंधों में सुधार नहीं आया।

 

Bollywood Tadka, मसाबा गुप्ता फोटो, मसाबा गुप्ता इमेज, मसाबा गुप्ता पिक्चर


इस जोड़ी ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट में कहा, "बहुत सोचने और विचार करने के बाद हम सभी मामलों आपसी सहमति से एक निर्णय पर पहुंचे हैं। हमने अलग-अलग आगे बढ़ने और तलाक लेने का फैसला किया है। हम दोनों एक-दूसरे का सम्मान और परवाह करते हैं और हमने अपने विकल्प चुन लिए हैं। अगर इस समय हमारी निजता का ख्याल रखा जाए तो हम आभारी रहेंगे।"

 

Bollywood Tadka, मसाबा गुप्ता फोटो, मसाबा गुप्ता इमेज, मसाबा गुप्ता पिक्चर


बता दें कि नीना गुप्ता और वेंस्टइंडीज के बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा ने 2015 में मधु मंटेना के साथ शादी की थी।


masaba gupta divorce Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...