main page

मसाबा गुप्ता के लेबल हाउस ऑफ मसाबा के 12 साल पूरे हुए

Updated 28 July, 2021 03:21:39 PM

मसाबा गुप्ता के लेबल हाउस ऑफ मसाबा के 12 साल पूरे हुए।

नई दिल्ली। मसाबा आज चांद पर है। आखिरकार, उनके दिमाग की उपज, उनका लेबल, हाउस ऑफ मसाबा, आज 12 साल का हो गया है। मसाबा अपने इंस्टाग्राम पेज पर पिछले 12 वर्षों में अपनी कुछ सबसे बड़ी उपलब्धियों की कुछ तस्वीरें पोस्ट की और एक लंबा संदेश भी पोस्ट किया जिसमें बताया गया कि यात्रा कैसी रही है। 

 

मसाबा ने लिखा, "मेरा लेबल @houseofmasaba आज 12 साल का हो गया है। पहली तस्वीर 19 साल की उम्र में मेरे डेब्यू शो की है। 12 साल की मुस्कान, खुशी, डर, असफलता, सफलता, छोड़ने की चाहत और कभी हार न मानने की चाहत। सब एक ही सांस में। काश मेरे पास एक ब्रांड बनाने और उससे जुड़ी हर चीज के बारे में आपके साथ साझा करने के लिए 12 पाठ होते। लेकिन मेरे पास एक है और यह अच्छे दिनों और बुरे दिनों के लिए क्या काम करता है! - 'आप क्या करते हैं और कैसे करते हैं, इस बारे में अनुशासित रहें'। 

 

मुझे नहीं लगता कि मैं अपने कई समकालीनो की तुलना में आधी प्रतिभाशाली हूं, लेकिन जो मेरे पास प्रतिभा की कमी है, उसे मैं कड़ी मेहनत से पूरा करती हूं। आपका अनुशासन और आपकी कड़ी मेहनत आपका गोला-बारूद है, इसका अच्छी तरह से उपयोग करें। और मुझे इस ब्रांड ने मुझे दिए गए सभी तनाव प्रेरित मुँहासे के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दे । 😁❤️ #masaba #houseofmasaba (sic).” 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

 

मसाबा ने युवा उद्यमियों और फैशन डिजाइनरों को कुछ सुझाव भी दिए और उनसे कहा कि वे क्या करते हैं और कैसे करते हैं, इसके बारे में अनुशासित रहें। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि किस तरह अनुशासन और कड़ी मेहनत हर व्यक्ति का हथियार है और उन्हें इसका अच्छी तरह से इस्तेमाल करना चाहिए। यहां मसाबा को सालगिरह की शुभकामनाएं दी जा रही हैं और 12 साल की कड़ी मेहनत और उनके ब्रांड हाउस ऑफ मसाबा को भारत के शीर्ष लेबलों में से एक बनाने में कड़ी मेहनत के लिए उनकी सराहना की जा रही है।


masaba guptaLabel House Of Masaba Turns 12masabamasaba gupta brand
loading...