main page

क्रिसमस की सुबह बेटी को 9:30 बजे तक सोते देख हैरान रह गईं नीना गुप्ता, मसाबा बोलीं 'मां को लगा मैं मर गई हूं'

Updated 27 December, 2020 01:25:20 PM

बॉलीवुड स्टार्स ने क्रिसमस का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया और सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कीं। लेकिन इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने क्रिसमस के दिन का वो किस्सा शेयर किया, जो फैंस के लिए तो मजेदार हो सकता है, लेकिन उनके मां के लिए शॉक्ड था।

मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स ने क्रिसमस का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया और सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कीं। लेकिन इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने क्रिसमस के दिन का वो किस्सा शेयर किया, जो फैंस के लिए तो मजेदार हो सकता है, लेकिन उनके मां के लिए शॉक्ड था।

Bollywood Tadka


मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर मां की तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि क्रिसमस की सुबह मेरी मां नीना गुप्ता मुझे देखने के लिए आईं और उन्हें लगा कि मैं मर गईं हूं, क्योंकि उस दिन मैं सुबह 9:30 बजे उठी और इससे पहले मैं इतनी लेट कभी नहीं उठी। इसके साथ ही मसाबा ने हंसी वाली इमोजी भी लगाई है। यानि मां संग हुई इस घटना पर उनकी बेटी को भी खूब हंसी आई।

Bollywood Tadka

 

नीना की बेटी ने अपनी स्टोरी में संकेत दिया कि उनकी मां बस इसीलिए चिंतित थी कि मैं इतना देर तक कैसे सो गई, जबकि इससे पहले मैने ऐसा कभी नहीं किया। 

Bollywood Tadka


इसके अलावा मसाबा ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनका क्रिसमस किस तरह का रहा। उन्होंने इस मौके पर खूबसूरत केक भी बनाया था। 
बता दें मां-बेटी दोनों इन दिनो मुक्तेशवर के पहाड़ों ने दिन बिता रही हैं और फैंस के साथ वहां से खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

: suman prajapati

Masaba guptaNeena Guptam daughterm ‘died’ m ChristmasBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...