main page

युवराज-मानसी के बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, मम्मी की गोद में दिखे हरिदान

Updated 16 May, 2020 12:21:40 PM

दुनिया में जहां कोरोना वायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। वहीं 12 मई को सिंगर हंसराज हंस की बहू और एक्ट्रेस मानसी शर्मा के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। मानसी और युवराज के घर बेटे की किलकारी गूंजी है।

मुंबई: दुनिया में जहां कोरोना वायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। वहीं 12 मई को सिंगर हंसराज हंस की बहू और एक्ट्रेस मानसी शर्मा के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। मानसी और युवराज के घर बेटे की किलकारी गूंजी है।

Bollywood Tadka

हाल ही में कपल के बेटे की पहली झलक सामने आई है। एक तस्वीर में जहां मानसी न्यूबाॅर्न बेबी को गोद में लिए कार में बैठी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में वह अपने लाडले की उंगली थामें दिख रही हैं। कपल ने अपने लाडले का नाम हरिदान युवराज हंस रखा है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की लाडले संग उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि मानसी शर्मा ने 21 फरवरी 2019 को युवराज हंस से शादी की थी। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मानसी हाल ही में कर्लस टीवी के शो 'छोटी सरदानी' में नजर आईं थीं। प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने अचानकर शो छोड़ दिया था। वहीं युवराज कई पंजाबी और बाॅलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

masni sharmayuvraj hansbaby boyfirst pictureviralBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...