main page

नशे की हालत में मौनी रॉय और संजीदा शेख ने किया लिप-लाॅक, वायरल हो रही है वीडियो

Updated 16 June, 2018 11:26:32 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उनके साथ संजीदा शेख भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर तो एेसा लग रहा है कि ये एक पार्टी की है।  वीडियो में संजीदा और मौनी नशे की हालत में दिख रही हैं। वहीं मौनी एक गाना गा रही होती है और संजीदा उसके पास आ जाती हैं। तब दोनों एक दूसरे को लिप किस करती हैं। दोनों की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उनके साथ संजीदा शेख भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर तो एेसा लग रहा है कि ये एक पार्टी की है।  वीडियो में संजीदा और मौनी नशे की हालत में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं मौनी एक गाना गा रही होती है और संजीदा उसके पास आ जाती हैं। तब दोनों एक दूसरे को लिप किस करती हैं। दोनों की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

 

 

A post shared by Mouni Roy🥀 (@ximouniroyx) on

मौनी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन दिया है- Bff goal's..❤her voice is damn beautiful..😍✨"tarif karu kya uski jisne tumhe banyaa.."😭❤ . #MouniRoy #MonStar🌟 #bae @imouniroy @iamsanjeeda

 

Bollywood Tadka

वीडियो के साथ-साथ मौनी ने पार्टी की तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, 'दोस्त ही परिवार है और मैं इन सबकी शुक्रगुजार हूं।

Bollywood Tadka' Friends are family and i am grateful ❤️ @sohannasinha @iamsanjeeda @arjunbijlani @karishmamodi23 @roopali78 @roopalikadyan @shivvyaashwetame @anishavarma @shivaani_malik_singh।

:

Mauni roysanjeeda shekhlip lockvideo viralshares instagram

loading...