main page

MC Stan ने बनाया नया रिकॉर्ड, अरिजीत सिंह और नेहा कक्कड़ को दी मात!

Updated 02 March, 2023 03:05:03 PM

बिग बॉस 16 जीतने के बाद से ही एमसी स्टैन अब अपनी अपार लोकप्रियता के साथ सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एआर रहमान और अरिजीत सिंह को भी पीछे छोड़ दिया।

मुंबई। बिग बॉस 16 जीतने के बाद रैपर एमसी स्टैन एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ते जा रहे हैं। हाल ही में उनका नाम इंडिया के मोस्ट फेवरेट पर्सनालिटी की लिस्ट में फर्स्ट पोजीशन पर आया है। एंटरटेन करने के मामले में स्टैन अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते। बीबी हाउस से बाहर आने के बाद भी एमसी स्टैन अपनी पॉपुलैरिटी के सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं और अब लेटेस्ट रिपोर्टस के अनुसार वह मोस्ट पॉपुलर इंडियन म्यूजिशियन बन गए हैं।

एमसी स्टैन को उनके रैपिंग के अंदाज और स्टाइल के लिए जाना जाता है। उनके रैप सॉन्ग फैंस को दीवाना बना देते हैं। बिग बॉस 16 के विनर,  जिन्होंने हमारे देश में मिंबल रैप की शुरुआत की है, बहुत कम समय में देश भर के हर म्यूजिशियन से आगे निकल गए हैं।

गूगल ट्रेंड्स की हालिया रिपोर्ट्स में एमसी स्टैन को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े से बड़े म्यूजिशियन से आगे निकलते हुए देखा गया है। कोई भी अन्य सिंगर, संगीतकार या रैपर, बस्ती का हस्ती यानी एमसी स्टैन की पॉपुलैरिटी को छू भी नहीं पाया है। 

एमसी स्टैन के आईजी लाइव ने दुनिया में टॉप 10 में जगह बनाई है, ये किसी भी भारतीय के लिए पहली बार है। इसके साथ ही उन्होंने गूगल ट्रेंड्स पर कई बॉलीवुड ए लिस्ट सेलेब्रिटीज को भी पीछे छोड़ दिया। रिपोर्टों से पता चलता है कि रैपर ने नेहा कक्कड़, एआर रहमान और अरिजीत सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है।

फिलहाल वे स्टैन इंडिया टूर पर हैं और उन्हें लाइव परफॉर्म करते देखने के लिए उनके फैंस कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। देशभर में उनके कॉन्सर्ट के टिकट खूब बिक रहे हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

MC StanNew recordArijit SinghNeha Kakkar

loading...