main page

एम सी स्टैन ने जीता 'बिग बॉस 16' का खिताब, रनरअप रहे शिव ठाकरे

Updated 13 February, 2023 10:21:59 AM

'बिग बॉस 16' खत्म हो चुका है। इस सीजन का खिताब एम सी स्टैन ने अपने नाम किया है। एम सी स्टैन को 31 लाख 80 हजार रुपये, बिग बॉस 16 की ट्रॉफी और हुंडई I 10 नियॉस कार मिली है। शिव ठाकरे रनरअप रहे और प्रियंका चहर चौधरी तीसरे नंबर पर रही है।

मुंबई. 'बिग बॉस 16' खत्म हो चुका है। इस सीजन का खिताब एम सी स्टैन ने अपने नाम किया है। एम सी स्टैन को 31 लाख 80 हजार रुपये, बिग बॉस 16 की ट्रॉफी और हुंडई I 10 नियॉस कार मिली है। शिव ठाकरे रनरअप रहे और प्रियंका चहर चौधरी तीसरे नंबर पर रही है। 

Bollywood Tadka
'बिग बॉस 16'की शुरुआत 17 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी, जिनमें से टॉप-5 कंटेस्टेंट्स ग्रैंड फिनाले में पहुंचे। ये कंटेस्टेंट्स प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, शालीन भनोट और अर्चना गौतम थे। इन सभी को पछाड़ कर एम सी स्टैन ने ट्रॉफी अपने नाम की। एम सी स्टैन के विनर बनने से फैंस काफी निराश हैं। सभी को प्रियंका के जीतने की उम्मीद थी। 

Bollywood Tadka
बता दें प्रियंका चहर चौधरी इस शो की विनर तो नहीं बन पाई लेकिन उन्हें ब्यूटी कॉन्टेस्ट के लिए चुना गया और 25 लाख रुपये भी ईनाम के तौर पर मिला। इसके अलावा प्रियंका को श्रद्धा कपूर के नए विज्ञापन में भी काम करने का ऑफर मिला। इसके साथ ही खबरें हैं कि वह एक फिल्म का भी हिस्सा होंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

MC StanBigg Boss 16shiv thakarerunner-upBollywood NewsBollywood News and Gossip

loading...