main page

सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगते ही अनु मलिक की काम से हुई छुट्टी

Updated 21 October, 2018 11:31:23 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मीटू मूमेंट के तहत कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए है। इस मूमेंट के तहत कई अभिनेत्रियों ने अपने अनुभव शेयर किए हैं। अब हर कोई इस पर अपनी राय दे रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में मीटू मूमेंट के तहत कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए है। इस मूमेंट के तहत कई अभिनेत्रियों ने अपने अनुभव शेयर किए हैं। अब हर कोई इस पर अपनी राय दे रहा है। महिलाओं को अलावा मर्द भी इस पर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं बीते दिनों जानी मानी गायिका सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था और दोनों ने ही अपने साथ हुई घटना को जगजाहिर करते हुए अनु के खिलाफ आवाज उठाई थी। इन दोनों के बाद दो और लोगों ने भी अनु पर इसी तरह का आरोप लगाए। वहीं ईह हाल ही में अनु को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों के चलते अनु से कहा गया है कि वह इंडियन आइडल को अब जज ना करें। 

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट की माने तो जबसे अनु पर इस तरह के आरोप लगे हैं तबसे चैनल इस मामले को लेकर काफी सीरियस हो गया है और उन्होंने अब अनु को बतौर जज इंडियन आइडल से हटाने का फैसला ले लिया है।

Bollywood Tadka

 

जब तक इस मामले में कोई भी जांच नहीं हो जाती है, तब तक अनु इस शो में नजर नहीं आएंगे। शो से जुड़े सूत्र के मुताबिक अगले कुछ एपिसोड्स में अनु बतौर जज नजर नहीं आएंगे। इस सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल को अनु के अलावा नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी भी जज करते हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें कि अनु पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए साल 1990 में वह उनसे महबूब स्टूडियो में मिली थी, जहां पर वह एक गाना रिकॉर्ड कर रहे थे। इस मीटिंग के दौरान अनु उस महिला की बॉडी को छूने लगे। जैसे ही महिला ने इसका विरोध किया अनु ने तुरंत माफी मांगी। कई दिन बाद अनु ने उन्हें दोबारा मिलने के लिए बुलाया और फिर से बदतमीजी की थी।
 

: Neha

me toomovementanu malikstep downjudgeindian idol 10

loading...