main page

टीवी एक्ट्रेस मेबीना माइकल ने कहा दुनिया को अलविदा, भयानक सड़क हादसे में गई जान

Updated 27 May, 2020 04:34:04 PM

कन्नड टीवी एक्ट्रेस मेबीना माइकल का निधन हो गया है। 22 की मेबीना सड़क हादसे में दुनिया को अलविदा कह गईं। ये हादसा मंगलवार शाम नागमंगला तालुक में देवीहल्ली में हुआ।

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड टीवी एक्ट्रेस मेबीना माइकल का निधन हो गया है। 22 की मेबीना सड़क हादसे में दुनिया को अलविदा कह गईं। ये हादसा मंगलवार शाम नागमंगला तालुक में देवीहल्ली में हुआ।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेबीना लॉकडाउन के बीच अपने घरवालों को मिलने मदिकेरी जा रही थीं। तभी मदिकेरी के रास्ते में उनकी कार एक ट्रैक्टर से भयानक तरीके से टक्कराई। हादसे के तुरंत बाद ही उन्हें पास के एक अस्पताल में लेकर जाया गया, लेकिन मेबीना अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुकी थीं।

Bollywood Tadka

बता दें इस दौरान उनके और दोस्त भी कार में उनके साथ थे, जो बुरी तरह से जख्मी हो गए है, उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। उनके निधन की खबरे के बाद पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया है।


काम की बात करें तो मेबीना माइकल ने अपने करियर की शुरूयात बतौर मॉडल के तौर पर की थी। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपूलेरिटी शो Pyaate Hudugir Halli Life के जरिए ही मिली थी।
View this post on Instagram

Know your Worth PC:- Balaji and Pramod❤️

A post shared by Mebiena Micheal (@mebiena_micheal) on

Edited By: suman prajapati

Mebiena Michaeldiesroad accidentTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...