main page

'मेड इन हेवन' की टीम ने एक अनोखे इनविटेशन के साथ दिया सरप्राइज, जानें

Updated 04 March, 2019 06:47:42 PM

अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी, आपको बड़ी शादियों के पीछे छिपे कई रहस्य और असंख्य झूठ की झलक दिखाने के लिए आगामी प्राइम ओरिजिनल ''मेड इन हेवन'' के शो लॉन्च प्रेस कॉन्फ्रेंस में...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी, आपको बड़ी शादियों के पीछे छिपे कई रहस्य और असंख्य झूठ की झलक दिखाने के लिए आगामी प्राइम ओरिजिनल 'मेड इन हेवन' के शो लॉन्च प्रेस कॉन्फ्रेंस में आमंत्रण करते है। 

 

मेड इन हेवन की टीम ने एक शानदार तोहफे के साथ मीडिया को आमंत्रित किया है जिसमें वह सब सामान शामिल है जो शादी के मौसम का प्रतिनिधित्व करते है। इस शुक्रवार रिलीज होने वाली श्रृंखला 'मेड इन हेवन' में दिल्ली के दो वेडिंग प्लानर्स, तारा और करण की जिंदगी से रूबरू करवाया जाएगा। भारत देश पुराने और नए रीतिरिवाजों का एक शक्तिशाली मिश्रण है। 

 

भड़कीली और खर्चीली भारतीय शादियों की पृष्ठभूमि में परम्परा और आधुनिक आकांक्षाओं के टकराव के बीच अनेक रहस्य और हजारों सफेद झूठ से पर्दा हटता जाता है। भारतीयों का मानना है कि शादियां स्वर्ग में बनती हैं और यह इन पवित्र अवधारणाओं के खिलाफ है कि तारा और करण की व्यक्तिगत यात्रा अलग राह पर चली जाती है। 

 

अपनी समस्याओं का पता लगाते हुए, वह इन शाही और भव्य शादी के पीछे छिपी सच्चाई खोजते हुए यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि क्या विवाह वास्तव में स्वर्ग में बनते हैं। जोया अख्तर, नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और प्रशांत नायर के साथ रीमा कागती ने शादी के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करने के लिए सहयोग किया है।

 

आकर्षक शोभिता धुलिपाला और तारा खन्ना के साथ, चार्मिंग अर्जुन माथुर और कड़वे मिजाज वाला करण मेहरा अभिनीत, मेड इन हैवेन में वेडिंग वेडिंग प्लानर्स की जीवनी पेश की जाएगी। कबीर बसराई के रूप में शशांक अरोरा, जैज के रूप में शिवानी रघुवंशी, फैजा नकवी के रूप में कल्कि कोचलिन और आदिल खन्ना के रूप में जिम सर्भ जैसी दमदार सपोर्टिंग कास्ट के साथ शो में पावर पैक प्रदर्शन देखने मिलेगा।

 

वही श्वेता त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, अमृता पुरी, और मनजोत सिंह अन्य लोग तारा और करण के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित तथा जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा रचित, अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की यह आगामी श्रृंखला 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

: Chandan

Made in heavenzoya akhtarreema kagti

loading...