main page

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा के खाने में निकले कीड़े, Video शेयर कर लगाई फटकार

Updated 24 August, 2019 09:17:41 AM

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर और एक्ट्रेस  मीरा चोपडा़ इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, मीरा अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। इस वीडियो को मीरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया।

मुंबई: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर और एक्ट्रेस  मीरा चोपडा़ इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, मीरा अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। इस वीडियो को मीरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया। खास बात है कि इस वीडियो के जरिए मीरा हमदाबाद के लग्जरी होटल में मिलने वाली खाने की पोल खोल रही हैं। वीडियो में मीरा ब्रेकफास्ट दिखा रही हैं जिसमें कीड़े साफ नजर आ रहे हैं। वीडियो को मीरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। 

 

 

वीडियो में प्लेट में खाने की चीज रखी हुई है जिसके आसपास कीड़े रेंग रहे हैं। वीडियो में मीरा कह रही हैं-'इस वक्त डबल ट्री हेल्टन होटल, अहमदाबाद में हूं। मैंने ब्रेकफास्ट मंगवाया। खाने के साथ मुझे कीड़े भी मिले हैं। यह ऐसी चीज है जिसे आप बिल्कुल भी नजर अंदाज नहीं कर सकते हैं।' मीरा ने आगे कहा-'हम लोग इतने महंगे होटल में रहते हैं और खाना मंगवाने पर यह मिल रहा है। मैं इस होटल में एक हफ्ते से रह रही हूं।

Bollywood Tadka,मीरा चोपडा़ इमेज,मीरा चोपडा़ फोटो,मीरा चोपडा़ पिक्चर

जब से इस होटल में आई हूं तब से बीमार हूं। अब मुझे इसके पीछे की वजह का पता चल गया।' मीरा के इस वीडियो पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सख्त कदम उठाने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि यह पहला मामला नहीं हैं कि किसी सेलेब ने इस तरह की शिकायत सोशल मीडिया के जरिए की हो। 


Bollywood Tadka,राहुल बोस इमेज,राहुल बोस फोटो,राहुल बोस पिक्चर

 

जब राहुल बोस ने मंगाए दो केले 

बता दें कि कुछ दिन पहले एक्टर राहुल बोस भी इस तरह के मामले की वजह से चर्चा में आ गए थे। राहुल ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके बताया था कि उन्हें 2 केले के 442 रुपये चुकाए। मामला इतना बढ़ा कि बिल देने वाले होटल चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मैरियट (JW Marriott) पर सरकारी विभाग की ओर से 25 हजार का जुर्माना लगाया गया था। राहुल बोस के वीडियो के बाद यूजर्स ने होटल को भी ट्रोल किया था।

 

Bollywood Tadka,मीरा चोपडा़ इमेज,मीरा चोपडा़ फोटो,मीरा चोपडा़ पिक्चर

 

बता दें  कि प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा  ने साउथ की फिल्मों से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था। मीरा के काम की बात करें तो उन्होंने साल 2005 में तमिल फिल्म Anbe Aaruyire से करियर की शुरुआत की थी। बाॅलीवुड की बात करें तो उन्होंने  साल 2014 में आई फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट में काम किया था।  इसके बाद 1920 लंदन और करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में भी दिखीं। मीरा अब जल्द ही  'सेक्शन 375' फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में मीरा के अलावा अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं। 

: Smita Sharma

meera choprawormfoodDoubleTree by HiltonAhmedabad5 star hotelrahul bosesection 375shameonyoudoubletreeahmedabadBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...