main page

Video: शहनाज कौर गिल को मिला बड़ा ब्रेक, घर से निकलते ही Meet Bros संग करेंगी काम

Updated 17 January, 2020 11:43:55 AM

''बिग बाॅस 13'' के सभी कंटेस्टेंट ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। इन सब घरवालों में से जो कंटेस्टेंट लोगों के दिलों दिमाग में छाई वह पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज कौर गिल। शहनाज की क्यूट हरकतों का हर कोई दीवाना है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के सभी कंटेस्टेंट ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। इन सब घरवालों में से जो कंटेस्टेंट लोगों के दिलों दिमाग में छाई वह पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज कौर गिल। शहनाज की क्यूट हरकतों का हर कोई दीवाना है।

Bollywood Tadka

आम लोगों की तरह ही स्टार्स भी शहनाज का सपोर्ट करते दिखाई देते हैं। हाल ही में शहनाज के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरें हैं कि Meet Bros शहनाज को एक बड़ा ब्रेक देने वाला है।

Bollywood Tadka

हाल ही में इंस्टा पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Meet Bros बोल रहे हैं कि वैसे तो उन्हें बिग बाॅस के सभी कंटेस्टेंट अच्छे लगते हैं लेकिन शहनाज को वह बहुत पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

उनका बोलने का तरीका उन्हें काफी पसंद है। वहीं जब Meet Bros से पूछा जाता है कि वह शहनाज के साथ काम करना चाहते हैं। इस पर वे कहते हैं कि हां, शहनाज बहुत अच्छा गाती हैं औऱ हम उनके साथ काम करना चाहेंगे। वह कहते हैं कि शहनाज को बोल दें कि Meet Bros उनके साथ काम करना चाहते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को बाहर काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों की नोक-झोंक, प्यार को लोग बहुत पसंद करते हैं। फैंस उन्हें प्यार से 'सिडनाज' कहते हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Exclusive : Meet Bros wants to work with Shehnaaz Gill❤❤❤❤❤❤

A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggbosss13x) on Jan 16, 2020 at 5:23am PST

: Smita Sharma

meet brothersworkShehnaz Kaur Gillbigg boss 13sidnaazsiddharth shuklaBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...