main page

Michael First Look: संदीप किशन के बर्थडे पर रिवील हुआ उनका पहला लुक

Updated 07 May, 2022 12:47:39 PM

संदीप किशन के बर्थडे पर रिवील हुआ फिल्म माइकल से उनका पहला लुक।

नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार संदीप किशन आज 7 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर एक्टर ने अपने चाहने वालों को एक तोहफा दिया है। दरअसल, संदीप किशन की अपकमिंग फिल्म माइकल  से उनका पहला लुक सामने आया है। फिल्म का पोस्ट काफी इंप्रेसिव है जहां अभिनेता सिक्स पैक एब्स में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह लुक धूम मचा रहा है। 

 

 

वहीं अपने उत्साह को साझा करते हुए संदीप किशन ने कहा, "माइकल प्यार और कड़ी मेहनत का श्रम है। यह किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि मैं माइकल हूं। मुझे खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनने के लिए काम करना पड़ा। मैंने एक साल के लिए तैयारी की। और इसे दो साल के अंतराल में शूट किया। इसलिए, मैंने अपनी भूमिका में काफी समय बिताया है।" उन्होंने आगे कहा, "विजय सेतुपति के कैलिबर के एक अभिनेता के साथ काम करना अब तक सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है। मुझे यकीन है कि माइकल पूरे देश के दर्शकों से जुड़ेंगे।"

 

संदीप किशन के तीव्र और मस्कुलर एक्शन अवतार ने साल की विशाल एक्शन प्रेम कहानी के लिए टोन सेट कर दिया है। रंजीत जयकोडी द्वारा निर्देशित, अभिनेता महत्वाकांक्षी परियोजना में मुख्य भूमिका निभाएगा। इसमें सुपरस्टार और शानदार अभिनेता विजय सेतुपति भी एक विस्तारित एक्शन कैमियो में दिखाई देंगे। एक अखिल भारतीय फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी।

Content Writer: Deepender Thakur

Sundeep KishanSundeep Kishan birthdayMichael First LookMichael First Look poster

loading...