main page

सोनाली कुलकर्णी से नागेश भोसले तक, मिलिए ‘धारावी बैंक’ के ‘सत्ता के भूखे’ नेताओं से

Updated 08 December, 2022 12:21:41 PM

इस एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ के सभी एपिसोड्स अब केवल एमएक्स प्लेयर पर फ्री में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हैं।

मुंबई। एमएक्स प्लेयर की लेटेस्ट पेशकश ‘धारावी बैंक’ ने ओटीटी की दुनिया में तूफान ला दिया है, इसका पूरा श्रेय इसकी मनोरंजक कहानी, शानदार स्टार कास्ट और हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस को जाता है। यह अब तक के दिनों में सबसे अच्छे रिवेंज ड्रामा में से एक, ‘धारावी बैंक’ एक बेचैन पुलिस वाले की कहानी है, जो एक थलाइवन को खोजने के लिए पीछा करता है, जो 30,000 करोड़ रुपये के एक अकल्पनीय वित्तीय साम्राज्य का संचालन करता है। खास बात यह है कि इस इंटेंस ड्रामा के सभी एपिसोड 9 दिसंबर से एमएक्स प्लेयर पर फ्री में स्ट्रीम करने के लिए तैयार हैं।

सुनील शेट्टी ने इस 10 एपिसोड की श्रृंखला के साथ एक हाई इम्पैक्ट वाली डिजिटल शुरुआत की है, जिसमें विवेक आनंद ओबेरॉय भी एक बड़े ब्रेक के बाद ओटीटी पर लौटे हैं। इस कहानी को जीवंत करने में उनका साथ दोने वाली एक प्रतिभाशाली कलाकारों का ग्रुप है, लेकिन जो लोग वास्तव में धोखेबाज और सत्ता के भूखे किरदार के रूप में सामने आए, वे थे सोनाली कुलकर्णी, नागेश भोसले और संतोष जुवेंकर द्वारा अभिनीत धारावी के राजनेता।

यहां उनके किरदारों पर एक नज़र डालें:

Bollywood Tadka

मुख्यमंत्री जाह्नवी सुर्वे के रूप में सोनाली कुलकर्णी: अपने सरल, मस्ती भरे और खुशमिजाज व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी इस वेब सिरीज़ में मजबूत दिमाग वाली मुख्यमंत्री जाह्नवी सुर्वे के रूप में आपके रोंगटे खड़े कर देंगी। एक प्रमुख नेता की 40 वर्षीय विधवा, वह अपने व्यवसाय की चालों से अच्छी तरह वाकिफ है। जबकि वह तेज, चतुर, अहंकारी और कठोर हृदय वाली है, उसकी सुंदरता आपको मंत्रमुग्ध कर देगी। 'सौंदर्य और दिमाग' वाली महिला के रूप में जानी जाने वाली जानवी सुर्वे भारतीय राजनीति की अब तक की सबसे अच्छी दिखने वाली मुख्यमंत्री होंगी।

घनश्याम महत्रे के रूप में नागेश भोसले: अगर मुख्यमंत्री के पास सहयोगी के रूप में छिपा कट्टर-दुश्मन नहीं है तो नाटक कहाँ है? धारावी बैंक में, घनश्याम महत्रे के रूप में नागेश भोसले एक 50 वर्षीय सत्ता के भूखे आदमी की भूमिका निभाते हैं और उपमुख्यमंत्री हैं। चतुर और चालाक, उसकी नज़र जाह्नवी की सीट पर है। धारावी बैंक में जमा धन के साथ, घनश्याम महत्रे अपनी प्रतिष्ठा बचाने और अपने दुशमनो को चकमा देने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

Bollywood Tadka

अविनाश महत्रे के रूप में संतोष जुवेकर: दुश्मनों को अक्सर मदद की ज़रूरत होती है, और परिवार के सदस्य से बेहतर कौन होगा? मिलिए घनश्याम के सबसे अच्छे सहयोगी, उनके बेटे - अविनाश महत्रे से, जिसे अभिनेता संतोष जुवेकर ने निभाया है। अविनाश धारावी का युवा और तेज-तर्रार विधायक है, लेकिन महिलाओं के लिए उसकी वासना अक्सर उसकी योजनाओं पर पानी फेर देती है।

समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित इस सीरीज में ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला, शांति प्रिया, सिद्धार्थ मेनन, हितेश भोजराज, समीक्षा बटनागर, रोहित पाठक, जयवंत वाडकर, चिन्मय मंडलेकर, भावना राव, श्रुति श्रीवास्तव, संध्या शेट्टी जैसे कई कलाकार शामिल हैं। पवित्रा सरकार और वामसी कृष्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Custom: Auto Desk

WEB SERIESDHARAVI BANKCHARACTERSMX PLAYERPOWER HUNGRY LEADERS

loading...