main page

नव्या नवेली को डेट कर रहा है जावेद जाफरी का बेटा! अब बताई रिश्ते की सच्चाई

Updated 11 June, 2019 10:51:23 AM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहती है। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह अक्सर अपने दोस्तों और करीबियों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा है कि नव्या एक्टर जावेद जाफरी का बेटे मिजान को डेट कर रही हैं। दोनों की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहती है। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह अक्सर अपने दोस्तों और करीबियों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा है कि नव्या एक्टर जावेद जाफरी का बेटे मिजान को डेट कर रही हैं। दोनों की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया था। नव्या के साथ मिजान के अफेयर की खबरें तब उड़ीं जब दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया। साल 2017 में दोनों साथ में फिल्म देखने पहुंचे थे जहां पेपराजी को देखते ही दोनों चेहरा छुपाते नजर आए थे। 

 

Bollywood Tadka


अब नव्या संग रिलेशनशिप की खबरों पर मिजान का बयान सामनेे आया है। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में मिजान ने कहा कि 'हमारा फ्रेंड सर्कल एक ही है। वो मेरी बहन की बेस्ट फ्रेंड है और मेरी भी बहुत अच्छी दोस्त है। मैं किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं हूं।'

 

Bollywood Tadka


बता दें कि मिजान जाफरी इन दिनों फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में संजय लीला भंसाली की भांजी शरमिन सहगल भी नजर आएंगी। इसे मंगेश हडवाले ने डायरेक्ट किया है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 5 जुलाई को दस्तक देगी।
 

Bollywood Tadka

: Konika

Amitabh BachchanGranddaughterMeezaanNavya NaveliBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...