main page

पिंक जंपसूट मेगन बार्टन का कहर, कैमरे में मुस्कुराते हुए दिए पोज

Updated 06 May, 2019 11:22:10 AM

रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। हाल ही में इस शो की मॉडल मेगन बार्टन हैनसन की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में मेगन बेहद ही हॉट लग रही है। इस दौरान 25 साल की मेगन पिंक कलर के जंपसूट में काफी हॉट लुक में नजर आईं।

लंदन: रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। हाल ही में इस शो की मॉडल मेगन बार्टन हैनसन की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में मेगन बेहद ही हॉट लग रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान 25 साल की मेगन पिंक कलर के जंपसूट में काफी हॉट लुक में नजर आईं। हर बार की तरह नेगन ने मीडिया कैमरा को स्टाइलिश और मुस्कुराते हुए पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वो अक्सर हॉट और सेक्सी अंदाज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मेगन बार्टन हैनसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मेगन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही तहलका मचा देती हैं। उनकी खास बात ये है कि उनकी आंखों का रंग हरा है, जिसके कारण फैंस उनके दीवाने हैं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Megan Barton Hansonpink jumpsuitHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...