main page

अाधी ब्रा उतार हसीना ने दिखाए प्राइवेट पार्टस, बोल्ड तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

Updated 26 July, 2018 03:43:32 PM

रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में...

लंदन: रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में दिखाई देते हैं। सेक्स, लव और किस‍ के बाद अब टॉपलेस फोटोशूट ने इस शो में तड़का लगा दिया है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर से मेगन बार्टन हैनसन ने बोल्ड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। तस्वीरों में मेगन पिंक कलर की बिकिनी पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में मेगन ब्रा को उतारे हुए अपने प्राइवेट पार्टस दिखाते हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज दे रही है। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनका लुक फैंस के दिलों में खलबली मचा देने वाला है।

Bollywood Tadka

मेगन का एेसा लुक देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। मेगन का बिकिनी अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एेसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

वह अक्सर अपनी न्यूड और बोल्ड तस्वीरों से सनसनी मचा देती हैं। उनका कातिलाना अंदाज देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। मेगन की न्यूड तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एेसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वह अक्सर बोल्ड और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा देती हैं। मेगन की खास बात ये है कि उनकी आंखों का रंग हरा है। जिसके कारण फैन्स उनके दीवाने हैं।

Bollywood Tadka

 

: Neha

love islandsmegan bartonpink bikiniphotoshootbold looks

loading...