main page

Pics: बाॅयफ्रेंड मशीन गन के साथ लंच डेट पर निकली मेगन फाॅक्स, क्राॅप टाॅप में हसीना ने फ्लाॅन्ट किए टोन्ड एब्स

Updated 06 June, 2022 04:06:20 PM

हॉलीवुड एक्टेस मेगन फॉक्स को अक्सर मंगेतर मशीन गन कैली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कपल की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में हाॅलीवुड के इस चर्चित कपल को लंच डेट के दौरान स्पाॅट किया गया। इस दौरान मेगन के लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। 36 की हसीना लाॅन्ग स्लीव ब्राउन क्राॅप टाॅप और जींस में बोल्ड दिखीं।

मुंबई: हॉलीवुड एक्टेस मेगन फॉक्स को अक्सर मंगेतर मशीन गन कैली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कपल की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में हाॅलीवुड के इस चर्चित कपल को लंच डेट के दौरान स्पाॅट किया गया। इस दौरान मेगन के लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

Bollywood Tadka

36 की हसीना लाॅन्ग स्लीव ब्राउन क्राॅप टाॅप और जींस में बोल्ड दिखीं। डीपनेक होने की वजह से मेगन के क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। इसके साथ ही क्राॅप टाॅप के चलते वह अपनी टोन्ड एब्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। मेगन ने अपने इस लुक के साथ हील्स पेयर किए।

Bollywood Tadka

वहीं मशीन गन कैली व्हाइट टी-शर्ट, जींस में हैंडसम दिखे। रेस्टोरेंट के बाहर कपल ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए।

Bollywood Tadka
गौरतबल है कि मेगन और मशीन गन केली साल 2020 से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। करीब 2 साल की डेटिंग के बाद कपल ने साल 2022 में सगाई की।

Bollywood Tadka

मेगन फॉक्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी इंगेजमेंट की जानकारी दी थी।  गन केली ने मेगन को उसी बरगद के पेड़ के नीचे प्रपोज किया है जहां दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Megan FoxLunch DatefianceMachine Gun KellyBold LookHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...