main page

मंगेतर मशीन गन के साथ सिंगर बियॉन्से की बर्थडे पार्टी में पहुंची मेगन फॉक्स, कपल के रेट्रो लुक पर टिकी सबकी नजर

Updated 12 September, 2022 02:53:05 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स अक्सर ही मंगेतर मशीन गन केली के साथ आउटिंग के दौरान स्पाॅट होती हैं। हाल ही में ये कपल सिंगर बियॉन्से का 41वां बर्थडे बैश में पहुंचा। इस दौरान दोनों का रेट्रो लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो मेगन फाॅक्स बिकिनी टाॅप के साथ स्लिवर हाॅट पैंट में नजर आईं। इस लुक को उन्होंने कोट से कंप्लीट किया था।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स अक्सर ही मंगेतर मशीन गन केली के साथ आउटिंग के दौरान स्पाॅट होती हैं। हाल ही में ये कपल सिंगर बियॉन्से का 41वां बर्थडे बैश में पहुंचा। इस दौरान दोनों का रेट्रो लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो मेगन फाॅक्स बिकिनी टाॅप के साथ स्लिवर हाॅट पैंट में नजर आईं। इस लुक को उन्होंने कोट से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

हसीना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, डायमेंड ईयरिंग्स और स्लिवर चेन से एक्सराइज किया था। वहीं उनके मंगेतर  मशीन गन पर्पल पैंट, शर्ट और व्हाइट फर्र वाले कोट में हैंडसम दिखे। रेस्टोरेंट के बाहर कपल काफी कोजी नजर आया। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें मेगन फॉक्स और मशीन गन की मुलाका स्विचग्रास में रान्डेल एम्मेट की मिडनाइट के सेट पर हुई थी। इस मुलाकात के दो साल बाद कपल ने इसी साल 11 जनवरी को सगाई कर ली थी। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Megan FoxMachine Gun KellyRetro LookBeyonce41st birthday bashHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...