main page

मंगेतर मशीन गन के साथ मेगन फॉक्स की डिनर डेट, पेल ग्रीन टॉप के साथ मिनी स्कर्ट में बेहद बोल्ड दिखीं एक्ट्रेस

Updated 20 December, 2022 03:27:11 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स अक्सर मंगेतर मशीन गन केली संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। कपल को अक्सर एक साथ सिटी में स्पॉट किया जाता है। बीते सोमवार एक बार फिर कपल को लॉस एंजिल्स में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों की एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स अक्सर मंगेतर मशीन गन केली संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। कपल को अक्सर एक साथ सिटी में स्पॉट किया जाता है। बीते सोमवार एक बार फिर कपल को लॉस एंजिल्स में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों की एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान 36 की मेगन फॉक्स पेल ग्रीन टॉप के साथ सिल्वर शिमरी मिनी स्कर्ट में बेहद बोल्ड नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने पिंक श्रग के साथ टीम अप किया। स्किनफिट टॉप में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए। इस लुक को मेगन ने पिंक सैंडल के साथ कंप्लीट किया और हाथ में खूबसूरत सा पर्स कैरी किया।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिखीं। वहीं उनके मंगेतर मशीन व्हाइट आउटफिट के ऊपर से मैचिंग फरी जैकेट में काफी कूल लगे। तस्वीरों में एक साथ कपल की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, मेगन फॉक्स और मशीन गन की मुलाकात स्विचग्रास में रान्डेल एम्मेट की मिडनाइट के सेट पर हुई थी। इस मुलाकात के दो साल बाद कपल ने 11 जनवरी को सगाई की थी, जिसके बाद से दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है।


 

Content Writer: suman prajapati

Megan Foxdinner datefianceMachine GunHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...