main page

Milan में मशीन गन केली के साथ बोल्ड लुक में स्पॉट हुईं मेगन फॉक्स, एक साथ दिखा कपल का स्टाइलिश अंदाज

Updated 27 September, 2022 04:15:38 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स अक्सर मंगेतर मशीन गन केली संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। कपल को अक्सर एक साथ सिटी में स्पॉट किया जाता है। बीते सोमवार एक बार फिर एक्ट्रेस को मंगेतर इटली के Milan में स्पॉट किया गया,  जहां दोनों का एक साथ स्टाइलिश लुक देखने को मिला। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स अक्सर मंगेतर मशीन गन केली संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। कपल को अक्सर एक साथ सिटी में स्पॉट किया जाता है। बीते सोमवार एक बार फिर एक्ट्रेस को मंगेतर इटली के Milan में स्पॉट किया गया,  जहां दोनों का एक साथ स्टाइलिश लुक देखने को मिला। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 36 की मेगन ग्रे कलर के बॉडीकोन टॉप के साथ चैक शर्ट पहने नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इसे उन्होंने ग्रीन स्ट्रिप वाली स्टाइिलश पैंट के साथ टीम-अप किया। हाथ में लग्जरी पर्स और खुले बालों पर वेलवेट कैप पहने एक्ट्रेस कहर ढाती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में मेगन काफी बोल्ड दिखीं। वहीं उनके मंगेतर रेड एंड ब्लैक आउटफिट में डैशिंग लगे।

Bollywood Tadka

नाक में पिंक और सिर पर कैप से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया और एक्ट्रेस के साथ चलते हुए कैमरे के सामने पोज देते नजर आए। एक साथ दोनों में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। 

Bollywood Tadka

 

बता दें, मेगन फॉक्स और मशीन गन की मुलाकात स्विचग्रास में रान्डेल एम्मेट की मिडनाइट के सेट पर हुई थी। इस मुलाकात के दो साल बाद कपल ने 11 जनवरी को सगाई कर ली थी, जिसके बाद से दोनों एक साथ स्पॉट होते रहते हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Megan FoxspottedMachine Gun KellyMilanHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...