main page

इस अंदाज में लंदन की सड़कों पर स्पाॅट हुई मेगन मैकेना,चर्चा में हैं हसीना की ये लेटेस्ट तस्वीरें

Updated 27 June, 2020 03:27:20 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मैकेना अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर मेगन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में मेगन लेपर्ड प्रिंट बिकिनी और ब्लैक प्लाजो में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट शर्ट कैरी की है।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मैकेना अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर मेगन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में मेगन लेपर्ड प्रिंट बिकिनी और ब्लैक प्लाजो में बेहद बोल्ड दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने व्हाइट शर्ट कैरी की है। मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

मेगन ने अपने लुक को ब्लैक फुटविअर से कंप्लीट किया है। कैमरे पर नजर पड़ते ही मेगन ने जमकर पोज दिए। मेगन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि मेगन मैककेना एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बहुत अच्छी सिंगर हैं। वह एक्स ऑफ़ द बीच के 3 सीजन में दिखाईं दी थीं। मेगन आए दिन अपने लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं।  

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

megan mckennabold looklatest picturesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...