main page

मेघना गुलजार की छपाक ने रविवार के दिन कमाए 7.35 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस पर दिखी मजबूत पकड़

13 January, 2020 04:11:38 PM

फिल्म छपाक ने हाल ही में बड़े पर्दे पर दस्तक दी है और दर्शकों के बीच प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म छपाक रविवार के दिन 7.35 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है और इसी के साथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मजबूत पकड़ देखने को मिल रही है। दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत एस

नई दिल्ली। फिल्म छपाक ने हाल ही में बड़े पर्दे पर दस्तक दी है और दर्शकों के बीच प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म छपाक रविवार के दिन 7.35 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है और इसी के साथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मजबूत पकड़ देखने को मिल रही है। दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म की कहानी को काफी सरहाया जा रहा है।

फिल्म ने की शानदार ओपनिंग
फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 4.77 करोड़ रुपये की कमाई के साथ शानदार ओपनिंग की थी और फिल्म में दीपिका की परफॉर्मेंस निश्चित रूप से चर्चा का विषय बन गया है। दीपिका ने मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में लक्ष्मी के जीवन से प्रेरित मालती की भूमिका निभाई है। फिल्म ने अपनी वास्तविकता से प्रेरित कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत की है।

फिल्म छपाक ने दीया है यह मैसेज
इस ​​​​​​​फिल्म में एक महत्वपूर्ण मैसेज पर जोर दिया गया है कि "परिवर्तन किसी ओर के साथ नहीं बल्कि आप ही से शुरू होता है।" एसिड अटैक सर्वाइवर्स को अनगिनत पीड़ा सहन करनी पड़ती है और समाज में उनके साथ भी सामान्य लोग की तरह ही व्यवहार करने की आवश्यकता है। दर्शकों के सामने रिलीज होने से पहले ही फिल्म को दो राज्यों में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया था और आज दिन की शुरुआत में, राजस्थान ने भी छपाक को टैक्स फ्री घोषित कर दिया है।

थीम सॉन्ग छपाक से ले कर 'अब लड़ना है' और 'मुँह दिखाई 2.0' तक, सभी कैंपेन मिरर इमेज की तरह है जिन्हें दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 में रिलीज हो चुकी है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।


ChhapaakMeghna GulzaDeepika Padukone
loading...