main page

नेहा धूपिया की लाडली हुई 1 महीने की, खास मौके पर मम्मी ने शेयर की वीडियो

Updated 18 December, 2018 03:02:53 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने इसी साल मई में अंगद बेदी संग सीक्रेट मैरिज कर सबके होश उड़ा दिए थे। दोनों की शादी के बाद यह खबरें फैल गई थी कि नेहा प्रेग्नेंट थी और इसीलिए दोनों ने जल्दबाजी में शादी कर ली।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने इसी साल मई में अंगद बेदी संग सीक्रेट मैरिज कर सबके होश उड़ा दिए थे। दोनों की शादी के बाद यह खबरें फैल गई थी कि नेहा प्रेग्नेंट थी और इसीलिए दोनों ने जल्दबाजी में शादी कर ली।

 

हालांकि इस कपल ने कभी ऐसी अफवाहों पर न तो कोई बयान दिया और न ही इन्हें स्वीकारा। लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही नेहा और अंगद ने एक तस्वीर शेयर की और बताया कि नेहा जल्दी ही मां बनने वाली है।

Bollywood Tadka,नेहा धूपिया इमेज, मेहर धूपिया बेदी इमेज, 1 महीने इमेज, अंगद बेदी इमेज

हालांकि नेहा के शो में ही उनके पति अंग ने खुलासा भी किया कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। नेहा ने 18 नवंबर की सुबह बेटी को जन्म दिया। नेहा और अंगद ने अपनी इस छोटी सी परी का नाम मेहर धूपिया बेदी रखा। मेहर आज यानी 18 दिसंबर को एक महीने की हो चुकी हैं। 

Bollywood Tadka,नेहा धूपिया इमेज, मेहर धूपिया बेदी इमेज, 1 महीने इमेज, अंगद बेदी इमेज

इस खास मौके पर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही प्यारी वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की। हालांकि इस वीडियो में नेहा की बेटी मेहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

Bollywood Tadka,नेहा धूपिया इमेज, मेहर धूपिया बेदी इमेज, 1 महीने इमेज, अंगद बेदी इमेज

वीडियो में सिर्फ मेहर के पैर दिखाई दे रहे हैं। मेहर के पास ही हैप्पी वन मंथ का कार्ड भी रखा हुआ है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ मिनटों पहले ही शेयर की इस वीडियो को अब तक 3 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही फैंस कमेंट भी कर रहे हैं।  वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा इन दिनों अपने शो'नो फिल्टर नेहा'की शूटिंग में बिजी हैं। 

: Konika

mehr dhupia bedi hindi newscompleteone monthneha dupia hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...