main page

मेल्विन लुइस ने दिया सना खान के आरोपों का जबाव, शेयर की फोन रिकॉर्डिंग

09 March, 2020 04:03:26 PM

एक्ट्रेस सना खान इन दिनों कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस से अपने ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस ने उन्हें धोखा दिया था और अपशब्द भी कहे थे। एक्ट्रेस ने मेल्विन लुइस पर कई आरोप भी लगाए। हाल ही में  मेल्विन ने इस पर रिएक्ट करते हुए

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सना खान इन दिनों कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस से अपने ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस ने उन्हें धोखा दिया था और अपशब्द भी कहे थे। एक्ट्रेस ने मेल्विन लुइस पर कई आरोप भी लगाए। हाल ही में  मेल्विन ने इस पर रिएक्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक फोन रिकॉर्डिंग शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

शेयर की हुई फोन रिकॉर्डिंग में सना कह रही हैं कि मेल्विन की छवि खराब करना उनका प्लान था।इस फोन रिकॉर्डिंग में मेल्विन लुइस और सना खान आपस में बात करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस कह रही हैं, "मुझे आपको आपमानित करना पड़ा, मुद्दा यह था कि मैं सावर्जनिक तौर पर अच्छा महसूस करना चाहती थी। इस पर मेल्विन कहते हैं कि मुझे पूरा भरोसा है कि यह तुम्हारा इरादा था। इस पर एक्ट्रेस कहती हैं  हां यही मेरा इरादा था।

Bollywood Tadka

फोन रिकॉर्डिंग को शेयर करते हुए मेल्विन ने कैप्शन में लिखा, "तुमने मेरा मजाक उड़ाया। तुमने मेरी जाति और स्किन कलर का मजाक उड़ाया। तुमने मेरे परिवार का मजाक उड़ाया। गलत आरोप लगाकर मेरे पसंदीदा लोगों का मजाक उड़ाया। तुमने अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश की। मुझे उम्मीद है कि अब तुम सावर्जनिक तौर पर बेहतर महसूस कर रही होगी।" मेल्विन के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है। हालांकि, अभी तक इस पर सना खान का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Bollywood Tadka

करियोग्राफर ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा अगर कोई चुप रहता है तो लोग उसी का फायदा उठाते हैं। सोशल मीडिया के जरिए पर्सनल लाइफ का खुलासा नहीं किया जाना चाहिए।सना ने मेरे काम,रंग और बैंक बैंलेस हर चीज का मजाक उड़ाया हैं। अगर कोई मुझसे प्यार करता है तो उसके लिए ऐसी चीजें मायने नहीं रखनी चाहिए। बिना तथ्यों, आंकड़ों या संख्याओं के बिना ऐसी चीजों को प्रकट करना बेवकूफी है। 

 

 


MelvinLouisrespondSanaKhanallegationsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...