main page

7 महीने प्रेग्नेंट हैं 'मेरी आशिकी तुम से ही' फेम स्मृति खन्ना, देखें एक्ट्रेस की गोद भराई की ये खास

Updated 06 March, 2020 10:06:59 AM

कलर्स टीवी के शो ''मेरी आशिकी तुम से ही'' ही से फेमस हुई एक्ट्रेस स्मृति खन्ना जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस 7 महीने प्रेग्नेंट हैं। मां बनने से पहले स्मृति खन्ना के पति गौतम गुप्ता ने गोद भराई की रस्म की।

मुंबई: कलर्स टीवी के शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' ही से फेमस हुई एक्ट्रेस स्मृति खन्ना जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस 7 महीने प्रेग्नेंट हैं। मां बनने से पहले स्मृति खन्ना के पति गौतम गुप्ता ने गोद भराई की रस्म की।

Bollywood Tadka

इस फंक्शन की कई तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर शेयर की हैं। गोद भराई में स्मृति रेड कलर के सूट में दिखीं।

Bollywood Tadka

इसके साथ हैवी ईयररिंग और ओपन हेयर्स ने हैवी स्मृति ने अपने लुक को पूरा किया। स्मृति की प्यार सी मुस्कान उन्हें और भी खूबसूरत बना रही थी।

Bollywood Tadka

मां बनने की खुशी स्मृति के चेहरे पर साफ देखने को मिली। वहीं गौतम भी काफी खुश नजर आए।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले स्मृति ने बेबी शावर पार्टी होस्ट की थी। बेबी शावर में एक्ट्रेस ईशा देओल पति भरत तख्तानी संग बेबी शावर पार्टी में पहुंची थीं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो स्मृति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में 'इट्स कॉम्प्लिकेटेड' शो से की थी। इसके बाद स्मृति' मेरी आशिकी तुमसे ही', 'कसम तेरे प्यार की', 'नादानियां', 'सीआईडी','बालिका वधू' में भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

उन्हें आखिरी बार 'इस प्यार को क्या नाम दूं' सीरियल में दिखीं जो कि साल 2017 में आया था। वहीं उनके पति गौतम की बात करें तो वह 'तेरे मेरे दरमियां' में नजर आए थे।

: Smita Sharma

meri aashiqui tumse hiactresssmriti khannaGautam Guptagodh bharaiceremonypictures viralLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...