main page

Miss Universe 2020 : मैक्सिको की एंड्रिया के सिर सजा ताज, थर्ड रनरअप बनीं मिस इंडिया

17 May, 2021 10:21:49 AM

69वां मिस यूनिवर्स 2020 के विजेता का ऐलान हो चुका है। मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने  मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब मिला है। पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने उन्हें ताज पहनाया। इवेंट फ्लोरिडा में हो रहा था।इवेंट को एक्टर  मारियो लोपेज और पूर्व यूनिवर्स ओलिविा कलपो ने होस्ट किया। ब्राजिल की Julia Gama फर्स्ट रनरअप रहीं। वहीं पेरू की Janick Maceta सेकंड रनरअप रहीं। भारत की Adline Castelino थर्ड रनरअप और डोमिनिकन रिपब्लिक की Kiimberly Perez फोर्थ रनरअप बनीं।

मुंबई: 69वां मिस यूनिवर्स 2020 के विजेता का ऐलान हो चुका है। मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने  मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब मिला है। पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने उन्हें ताज पहनाया। इवेंट फ्लोरिडा में हो रहा था।इवेंट को एक्टर  मारियो लोपेज और पूर्व यूनिवर्स ओलिविा कलपो ने होस्ट किया। ब्राजिल की Julia Gama फर्स्ट रनरअप रहीं। वहीं पेरू की Janick Maceta सेकंड रनरअप रहीं। भारत की Adline Castelino थर्ड रनरअप और डोमिनिकन रिपब्लिक की Kiimberly Perez फोर्थ रनरअप बनीं।

Bollywood Tadka

 

इस सवाल का जवाब देकर मिस यूनिवर्स बनीं एंड्रिया

 इस ब्यूटी पीगेंट में खूबसूरती के साथ दिमाग की समझ को भी परखा जाता है। इसके लिए एक स्पेशल राउंड भी होता है तो ऐसे में जो भी कंटेस्टेंट अच्छा और सटीक जवाब देती है उसी के आधार उसका चयन किया जाता है। एंड्रिया के साथ भी ऐसा ही राउंड हुआ।

Bollywood Tadka

सवाल-जवाब राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया-यदि आप अपने देश की लीडर होतीं, तो आप COVID-19 महामारी को कौसे हैंडल करतीं? इस पर उन्होंने कहा था-'मेरा मानना है कि COVID-19 जैसी इस मुश्किल स्थिति से निपटने का कोई सही तरीका नहीं है हालांकि, मेरा मानना ​​है कि मैंने जो किया होता उसमें लॉकडाउन होता, इससे पहले कि सब कुछ इतना बड़ा होता क्योंकि हमने बहुत सारी जान गंवाई और हम ये बर्दाश्त नहीं कर सकते। हमें अपने लोगों की देखभाल करनी होगी। इसलिए मैं शुरू से ही उनका ख्याल रखती।'

Bollywood Tadka

एडलाइन कैस्टेलिनो का टूटा सपना

भारतीय प्रतियोगी एडलाइन कैस्टेलिनो ने बेहद शानदार तरीके से LIVA Miss Diva 2020 कॉन्टेस्ट जीत कर ताज आपने नाम किया था। वह कल्याणकारी संगठनों के साथ काम करती हैं।ऐडलिन महिलाओं और LGBT समुदाय के लिए भी काम करती हैं। अब उनका मिस यूनिवर्स बनने का सपना टूट गया है हालांकि लोग उनको सराह रहे हैं कि उन्होंने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई। 


MexicoAndrea MezaWinsMiss Universe 2020Crownmiss indiaadline castelinothird runner upBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...