main page

यानेट गार्सिया हैं दुनिया की सबसे हॉट वेदर प्रजेंटर, तस्वीरें देख उड़ेंगे होश

Updated 21 April, 2018 02:41:55 PM

अापने काफी वेदर प्रजेंटर देखी होंगी लेकिन मैक्सिकन की ये वेदर प्रजेंटर आपके होश उड़ा देगी। इसका नाम हैं- यानेट गार्सिया। यानेट दुनिया की सबसे हॉट प्रजेंटर्स में से एक हैं। यानेट मैक्सिकन टीवी के लिए मौसम का हाल चाल बताती हैं। यानेट अपने काम से ज्यादा अपनी हॉट फोटो के लिए चर्चा में रहती हैं। यानेट के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यानेट ना सिर्फ अपी बिकनी फोटोज बल्कि वर्कआउट की भी खूब तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती हैं।

लंदन: अापने काफी वेदर प्रजेंटर देखी होंगी लेकिन मैक्सिकन की ये वेदर प्रजेंटर आपके होश उड़ा देगी। इसका नाम हैं- यानेट गार्सिया। यानेट दुनिया की सबसे हॉट प्रजेंटर्स में से एक हैं। यानेट मैक्सिकन टीवी के लिए मौसम का हाल चाल बताती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

यानेट अपने काम से ज्यादा अपनी हॉट फोटो के लिए चर्चा में रहती हैं। यानेट के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यानेट ना सिर्फ अपी बिकनी फोटोज बल्कि वर्कआउट की भी खूब तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं, यानेट ने अपने ब्वॉंयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी कई इंटीमेट तस्वीरें शेयर की हैं। वह ना सिर्फ टीवी प्रजेंटर हैं बल्कि वे एक मैकिस्कन मॉडल भी हैं। उन्होंने अपनी मॉडलिंग की कई तस्वीरें भी इंस्टा पर शेयर की हैं। यानेट को सेल्फी खींचने का बहुत शौक है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि मैक्सिको में उस समय हर कोई दंग रह गया था जब यानेट ने अपने शो में बिकनी पहनी थी। इन्होंने अपना एक मॉडलिंग स्कूल भी खोला हुआ है। यानेट ने जर्नलिज्म में पढ़ाई की हुई है। हॉलीवुड फिल्मों में भी यानेट कैमियो रोल कर चुकी हैं। वेदर प्रजेंटर से पहले यानेट कई छोटे चैनल्स में भी काम कर चुकी है।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

:

yanet garciamexican tvweather presenter

loading...