main page

मेक्सिको की वनेसा पॉन्स बनीं मिस वर्ल्‍ड 2018, मानुषी छिल्‍लर ने पहनाया ताज

Updated 09 December, 2018 12:14:21 AM

मेक्सिको की वनेसा पोन्स डी ल्योन ने चीन के सान्या शहर में आयोजित भव्य कार्यक्रम में शनिवार को मिस वल्र्ड (विश्व सुंदरी) 2018 का खिताब जीता...

बीजिंगः मेक्सिको की वनेसा पोन्स डी ल्योन ने चीन के सान्या शहर में आयोजित भव्य कार्यक्रम में शनिवार को मिस वल्र्ड (विश्व सुंदरी) 2018 का खिताब जीता। भारत की अनुकृति वास इस प्रतियोगिता में अपनी छाप छोड़ पाने में नाकाम रही। वह शीर्ष 30 में भी जगह नहीं बना पाई।

थाइलैंड की निकोलिन पिचापा लिम्सनुकन को प्रथम उप-विजेता घोषित किया गया। शीर्ष पांच में बेलारूस की मारिया वासिलेविच, जमैका की कदीजा रॉङ्क्षबसन और यूगांडा की क्विन एबेनाक्यो भी शामिल हैं। पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर ने वनेसा को विश्व सुंदरी का ताज पहनाया। इस प्रतियोगिता के दौरान 118 सुंदरियों ने हिस्सा लिया था।

मिस वल्र्ड का खिताब जीतने के बाद वनेसा (26) ने कहा, ‘‘मुझे यकीन नहीं हो रहा। यह मेक्सिको में सभी के लिए और मेरा समर्थन करने वालों के लिए है। वे एक अच्छे प्रतिनिधि के हकदार हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं उन्हें गौरवान्वित करूंगी। मुझे जितना वक्त मिला है, मैं ज्यादा से ज्यादा करने की कोशिश करूंगी। आप सभी का शुक्रिया।’’ मिस वल्र्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी विजेता की घोषणा की गई।

: Pawan Insha

mexico s vanessa poncecrowned miss worldhollywoodMiss WorldMiss World 2018Miss Mexico Vanessa Ponce De Leon

loading...