main page

MIA KHALIFA: 21 की उम्र में रखा था एडल्ट इंडस्ट्री में कदम, हिजाब पहने हुए वीडियो से बनी थीं रातों रात स्टार

13 September, 2019 12:37:35 PM

फॉर्मर एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने क्यूं एडल्ट इंडस्ट्री को बाय-बाय कहा। उन्होंने यह भी बताया कि आखिरकार वह इस इंडस्ट्री में पहुंची कैसे? बीबीसी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की बातें शेयर की।

बॉलीवुड तड़का टीम। फॉर्मर एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने क्यूं एडल्ट इंडस्ट्री को बाय-बाय कहा। उन्होंने यह भी बताया कि आखिरकार वह इस इंडस्ट्री में पहुंची कैसे? बीबीसी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की बातें शेयर की। 

Bollywood Tadka, MIa Khalifa

एडल्ट इंडस्ट्री में आने के सवाल पर उन्होंने बताया कि 'मुझे लगता था मैं अट्रेक्टिव नहीं हूं, मैं अपनी कॉलेज लाइफ तक अपने वजन को लेके काफी परेशान रहती थी। कोई मुझ पर ध्यान नहीं देता था। जब मैं कॉलेज में आई तब मैंने अपना वजन घटाया और ग्रेजुएशन खत्म होते होते चेंज आया। मैं अपने स्तनों को लेकर काफी संकोच करती थी। वजन घटते ही पहले वहां से वजन घटा। जैसे ही मैंने ऐसा किया तब लोग मुझ पर ध्यान देने लगे, मुझे अटेंशन मिलने लगी।"

Bollywood Tadka, MIa Khalifa

"ग्रेजुएशन पूरी होने पर मैं जॉब ढूंढ रही थी। उस समय मुझे एक लड़का मिला जिसने कहा कि मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं और ये एडल्ट बिजनेस है। उसने कहा आप सुंदर हैं, क्या आप न्यूड मॉडलिंग करना चाहेंगी? मैं उसके साथ फ्लोरिडा गई जहां उसका ऑफिस था। वहां काम करने वाले लोग अच्छे थे। ऐसा कुछ नहीं था जो मुझे बुरा लगता। जब पहली बार गई थी तब मुझसे फिल्म नहीं कराई थी लेकिन दूसरी बार में मैंने फिल्म की"

Bollywood Tadka, MIa Khalifa

ये पूछने पर कि क्या आप खुद को विक्टिम मानती हैं, उन्होंने कहा 'मैं खुद को विक्टिम नहीं मानती, मुझे ये शब्द पसंद नहीं है। मैंने अपनी ज़िंदगी से जुड़े सारे फैसले खुद ही लिए हैं, चाहे वो वो अच्छे थे या ख़राब। उन्होंने मुझसे फिल्म करने के लिए कहा और मुझे किसी तरह मना भी लिया। मुझ पर किसी भी तरह का दबाब नहीं बनाया गया।"

Bollywood Tadka, Mia Khalifa

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिया खलीफा ने एक हिजाब पहने हुए एडल्ट वीडियो बनाया था, जो काफी वायरल हुआ था। उस वीडियो में तीन लोग थे। लगातार वो वीडियो एडल्ट साइट्स पर टॉप ट्रेंड करता रहा और उस पर करोड़ों व्यूज आए। उस वीडियो के बाद से मिया खलीफा नंबर 1 एडल्ट स्टार बन गई। उस वीडियो से जुड़ा सवाल पूछने पर मिया ने कहा 'मैंने उन लोगों से कहा था कि तुम लोग मुझे मरवा दोगे, उस बात को उन लोगों ने हंसी में उड़ा दिया। मैंने डर की वजह से उनसे मना नहीं किया।"

Bollywood Tadka, Mia Khalifa

इंडस्ट्री छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा 'ये फैसला एकदम नहीं लिया, मैं नर्वस थी, मुझे नहीं पता था वो लोग कैसे रिएक्ट करेंगे। एक महीने बाद मैंने उनसे मीटिंग की और अपना रिजाइनेशन दे दिया। उन लोगों ने मुझे मनाने की कोशिश की। उन्होंने कहा मैं ओवर रिएक्ट कर रहीं हूं और बढ़ा चढ़ा कर बोल रही हूं। 

Bollywood Tadka, MIa khalifa

इंडस्ट्री छोड़ने का एक कारण ये भी था कि मिया ने 12 एडल्ट वीडियो बनाईं और इसके लिए उनको 12 हजार डॉलर मिले। जबकि उनकी कंपनी और वेबसाइट ने करोड़ों डॉलर कमा लिए। जिस समय वो पोर्न इंडस्ट्री में आईं उनकी उम्र मात्र 21 साल की थी। 


Mia KhalifaAdult StarBollywood NewsBollywood GossipCelebrity NewsHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity News
loading...