main page

King Of Pop माइकल जैक्सन की याद में होगा लाइव कॉन्सर्ट

Updated 02 February, 2019 09:31:41 PM

King Of Pop माइकल जैक्सन की याद में माइकल फायरस्टोन का ''I AM KING: The Michael Jackson Experience'' लाइव कॉन्सर्ट भारत में मार्च में होगा। बता दें कि माइकल फायरस्टोन का यह लाइव कॉन्सर्ट दुनिया के कई देशों में हो चुका है। यह कॉन्सर्ट 13 से 17 मार्च तक मुंबई के नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स (NCPA) और बेंगलुरु...

मुंबईः King Of Pop माइकल जैक्सन की याद में माइकल फायरस्टोन का 'I AM KING: The Michael Jackson Experience' लाइव कॉन्सर्ट भारत में मार्च में होगा। बता दें कि माइकल फायरस्टोन का यह लाइव कॉन्सर्ट दुनिया के कई देशों में हो चुका है। यह कॉन्सर्ट 13 से 17 मार्च तक मुंबई के नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स (NCPA) और बेंगलुरु के सेंट जॉन्स ऑडिटोरियम में होगा। 
Bollywood Tadka
लास वेगास और दुनिया के कई देशों में यह शो हो चुका है, जिसमें माइकल जैक्सन की याद में उनके कुछ पॉपुलर गानों पर आर्टिस्ट्स ने परफॉर्म किया। इस शो में ब्रॉडवे थिएटर और लास वेगास के जाने-माने म्यूजिसियन्स और डांसर्स शामिल हैं। 
Bollywood Tadka
इस परफॉर्मेन्स को फायरस्टोन लीड कर रहे हैं, जिन्हें माइकल के लुक और स्टाइल के लिए खास तौर पर जाना जाता है। जानकारी के लिए बता दें कि इस लाइव कॉन्सर्ट में जैक्सन के ऑल टाइम हिट 'बैड' (Bad), 'बिली जीन' (Billie Jean), 'थ्रिलर' (Thriller) और 'ह्यूमन नेचर' (Human Nature) को शामिल किया गया है। 

: Pawan Insha

michael jacksonlive concertbollywood

loading...