main page

बिग बॉस 12: जोड़ीदार कॉन्सेप्ट में मेकर्स ने रख दी एेसी शर्त, शुरू होते ही आसमान पर पहुंचेगी TRP

Updated 17 April, 2018 05:13:31 PM

रियालिटी शो बिग बॉस 12 के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। खबरों की मानें तो इस बार जोड़ी स्पेशल बिग बॉस होगा। जोडि़यों में कपल ही नहीं बल्कि कोई रिश्तेदार भी हो सकता है। अब इस ऑडिशन को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। बिग बॉस के इस सीजन से जुड़ने के लिए आम आदमी उत्सुक हैं। टीआरपी के मामले में पिछला सीजन सबसे ज्यादा सक्सेसफुल रहा था। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस जोड़ीदार कॉन्सेप्ट में मेकर्स गे और लेस्बियन कपल की एंट्री चाहते हैं । वैसे तो हर सीजन में कोई गे या लेस्बियन कंटेस्टेंट देखने को म

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 12 के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। खबरों की मानें तो इस बार जोड़ी स्पेशल बिग बॉस होगा। जोडि़यों में कपल ही नहीं बल्कि कोई रिश्तेदार भी हो सकता है। अब इस ऑडिशन को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। बिग बॉस के इस सीजन से जुड़ने के लिए आम आदमी उत्सुक हैं। टीआरपी के मामले में पिछला सीजन सबसे ज्यादा सक्सेसफुल रहा था। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस जोड़ीदार कॉन्सेप्ट में मेकर्स गे और लेस्बियन कपल की एंट्री चाहते हैं । वैसे तो हर सीजन में कोई गे या लेस्बियन कंटेस्टेंट देखने को मिल जाता है। लेकिन इस बार मेकर्स कपल चाहते हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन यह साफ है कि मेकर्स ऐसा टीआरपी के लिए कर रहे हैं। जब भी बिग बॉस शुरू होता है तो अपनी पॉपुलैरिटी के चलते टीआरपी के मामले में सभी शो को पीछे छोड़ देता है। अच्छी टीआरपी के लिए मेकर्स साल दर साल कुछ नया करने की कोशिश करते हैं। पिछले सीजन की बात करें तो पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के बीच हुए लव सीन ने लोगों को चौंका दिया था । बता दें कि नैतिक नागदा शो के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं ।

Bollywood Tadka


 

:

LesbianGay CoupleBigg Boss 12salman khan

loading...