main page

Real Hero Sonu Sood: मुंबई से दरभंगा पहुंची थी प्रेग्नेंट मह‍िला, अब बेटे का नाम रखा 'सोनू सूद'

Updated 28 May, 2020 05:44:41 PM

कोरोना वायरस के कारण देश में अब भी लाॅकडाउन जारी है। इस कठ‍िन समय में एक्‍टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद के ल‍िए अपना हाथ बढ़ाया। करीब दो हफ्तों से वह मुंबई में काम के लिए आए प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए उनके घर पहुंचा रहे हैं। बीते द‍िनों ज‍िन लोगों को उन्‍होंने घर पहुंचाया, उनमें एक प्रेग्‍नेंट मह‍िला था जिसको अब बेटा हुआ है। खास बात ये है क‍ि सोनू को शुक्र‍िया बोलने के लिए मह‍िला ने अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है।

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण देश में अब भी लाॅकडाउन जारी है। इस कठ‍िन समय में एक्‍टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद के ल‍िए अपना हाथ बढ़ाया। करीब दो हफ्तों से वह मुंबई में काम के लिए आए प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए उनके घर पहुंचा रहे हैं। बीते द‍िनों ज‍िन लोगों को उन्‍होंने घर पहुंचाया, उनमें एक प्रेग्‍नेंट मह‍िला था जिसको अब बेटा हुआ है। खास बात ये है क‍ि सोनू को शुक्र‍िया बोलने के लिए मह‍िला ने अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है।

Bollywood Tadka

इस बात का खुलासा खुद सोनू ने किया है। सोनू सूद ने एक बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा-'दरभंगा भेजे एक ग्रुप में शाम‍िल गर्भवती मह‍िला को बेटा हुआ है और उसका नाम सोनू सूद रखा गया है। सोनू ने उनसे मजाक में पूछा क‍ि बेटे का नाम सोनू श्रीवास्तव होना चाह‍िए।

Bollywood Tadka

इस पर उन लोगों ने बताया क‍ि नहीं बेटे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा गया है। बेशक उनके इस शु‍क्र‍िया पर सोनू काफी खुश हैं।' सोनू ने अपनी बातचीत में बताया है क‍ि इस ज‍िम्‍मेदारी को लेने के बाद उनके पास रोजाना हजारों मेसेज और कॉल आ रहे हैं। यहां तक सुबह 4 बजे तक जागकर वह इनके जवाब देते रहते हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सोनू के इस काम की महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशयारी ने भी तारीफ की है। उनके ऑफ‍िस की ओर से सोशल मीड‍िया पर बताया गया क‍ि गवर्नर ने सोनू सूद को फोन क‍िया था और प्रवासी मजदूरों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाने के प्रयासों की तारीफ की है। सोनू लाॅकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों की हर संभव मदद कर रहे हैं।

: Smita Sharma

sonu soodhelpedpregnant migrantworkerhomenew bornchildnamedlockdowncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...